Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने थाई हाई स्लिट गाउन में ढाया कहर, देखें बोल्ड तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वालीं मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है। एक्ट्रेस के फैंस हमेशा उनकी एक झलक देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। वहीं, मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं।

मोनालिसा (फोटो: सोशल मीडिया)

Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वालीं मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है। एक्ट्रेस के फैंस हमेशा उनकी एक झलक देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। वहीं, मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं।

हाल ही में मोनालिसा (Monalisa Photos) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। पर्पल कलर के टॉप के साथ मैचिंग का थाई हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। इस लुक में मोनालिसा काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है।

मोनालिसा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमम मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस ने कानों में ईयरिंग्स पहन रखे हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स मोनालिसा की फोटोज को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

तस्वीरों को देख फैंस मोनालिसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा फैंस की फेवरेट बन गई हैं। वह हर दिन किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Karan Johar करेंगे Koffee With Karan के नए सीजन की शुरुआत!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.