रोमांस करते समय फिसला भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे का पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये Video

वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन के तौर पर #some #funny #movements #on #set ये लिखा है। शेयर किया हुआ वीडियो वाकई बहुत फनी है। पूनम दुबे का ये वीडियो किसी शूटिंग के दौरान का है। इसमें वो हिरो के करीब जाकर कोई सीन फिल्मा रहीं होती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रोमांस करते समय फिसला भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे का पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये Video
शेयर किया हुआ वीडियो वाकई बहुत फनी है।

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) का लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन के तौर पर #some #funny #movements #on #set ये लिखा है। शेयर किया हुआ वीडियो वाकई बहुत फनी है।

पूनम दुबे का इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ ये वीडियो किसी शूटिंग के दौरान का है। इसमें वो हिरो के करीब जाकर कोई सीन फिल्मा रहीं होती हैं। इसी के चलते उनका पैर फिसल जाता है। उस मोमेंट का वीडिया पूनम ने अपने फैंस के लिए शेयर किया है। वीडियो में पूनम ने लाल रंग की नाइटी पहनी हुई है। वीडियो देखकर लग रहा है वो हिरो के साथ बैडरूम का कोई सीन फिल्मा रहीं थी।

पूनम के कारपेट में फिसलने के दौरान हिरो ने उनका बैलेंस बनाया। इसके चलते वो गिरने के बाद फिर खड़ी हो गई। इसी दौरान वो वीडियो में हंसती हुईं नजर आईं। पूनम दुबे के सोशल मीडिया में लाखों फैंस हैं। वो अपने इंस्टा पर अक्सर कोई न कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टा पर 153k फॉलोवर्स है।

देखिए पैर फिसलने वाला उनका ये वीडियो…

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम ने अभी हाल ही में अपना एक बड़ा बोल्ड और सेक्सी वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में पूनम टिप-टिप बरसा पानी में डांस कर रहीं हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई है। वो इस गाने में पानी में भीग कर डांस कर रहीं हैं । पूनम का ये वीडियो उनके फैंस के दिलों में यकीनन छा गया होगा।

देखिए पूनम का सेक्सी डांस मूव्स…

View this post on Instagram

#tiptipbarsapani 😘 #tiktokworld #poonamdubey

A post shared by Poonam Dubey 👑 (@poonamdubeyofficial) on

इसमें वो मदहोश होकर बस डांस कर रहीं हैं। हालांकि वीडियो महज कुछ ही देर का है। इसे उन्होंने TIK TOK से बनाया है। इसके अलावा भी पूनम कई अलग- अलग वीडियो और तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। वेल भोजपुरी की इस बोल्ड बाला पूनम दुबे का ये वीडियो आपको कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए आज की टॉप 5 खबरें…

देखिए पूनम दूबे की अन्य खबरें…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply