क्या पवन सिंह और गार्गी पंडित के बीच आयी ज्योति सिंह ?

गार्गी पंडित ने पवन सिंह के साथ इस वजह से नहीं की शादी

गार्गी पंडित ने पवन सिंह के साथ इस वजह से नहीं की शादी

लॉलीपॉप लागेलू गाने से नाम कमाने वाले सिंगर पवन सिंह दुनियाभर में है मशहूर। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह कुछ ही दिनों पहले दूसरी बार घोड़ी चढ़ चुके है। जिस वजह से उनके चाहनेवाले नाराज हो गए । अब फिल्मों का सुपरस्टार हो और पीछे लड़कियों की लाइन न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। पवन के पहले पत्नी की मौत होने के बाद इनका कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा। देखा जाये तो, इस भोजपुरी सुपरस्टार पर जान छिड़कने वाली एक्ट्रेसेस की कोई कमी नहीं है। इन्ही में से एक है भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित। गौरतलब है कि, अदाकारा गार्गी पंडित भी पवन सिंह से शादी करना चाहती थी। लेकिन इनकी यह इच्छा अधूरी रह गयी। बता दें कि गार्गी पंडित ने पवन सिंह के साथ दो फिल्‍मों में काम किया है। एक फिल्‍म का नाम ‘कर्ज विरासत के’ और दूसरे का नाम ‘लागी नहीं छूटे रामा’ थी।

पवन को दिल और जान से चाहनेवाली तो कई आयी लेकिन अपने माँ के सामने इनकी कुछ नहीं चली। जी हां, हम इसीलिए कहा रहे है क्योंकि पवन की दूसरी दुल्हनिया ज्योति को उनकी माँ ने पसंद किया है। बलिया शहर के टीडी कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही ज्योति का भोजपुरी फिल्म या गीत संगीत से कोई वास्ता नहीं रहा। सूत्र की मानें तो ज्योति से पवन की शादी की बात काफी दिनों से चल रही थी लेकिन कुछ कारणों से यह सम्भव नहीं हो सका। और 6 मार्च को बलिया में पवन – ज्योति एक दूजे के हो गए। दोनों परिवारों के खास चुनिंदा लोगों, पवन सिंह के कुछ दोस्तों और कलाकारों की मौजूदगी ने शादी की रस्म निभाई गई। खैर अब तो पवन की दूसरी शादी ज्योति सिंह हो चुकी है।

लेकिन इस बात से कई दिल टूट गए। ऐसे में गार्गी पंडित से खास बातचीत की गयी। इस दौरान पवन से अपने प्यार और शादी करने की इच्छा को गार्गी पंडित ने साफ़ मन कर दिया। उन्होंने कहा कि, वो सिर्फ उनके अच्छे दोस्त है और नहीं कभी उन्होंने शादी करने की इच्छा जाहिर की। गार्गी के मुताबिक, अगर वो भी सिंह होती तो वो पवन से शादी करती लेकिन वोह पंडत होने कारण सिर्फ एक पंडित से ही शादी करेंगी। खैर, एक कॉलेज की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा रातों-रात सेलिब्रेटी बन गई। वही भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ शादी ने इसे अचानक ही ‘आम’ से बेहद ‘खास’ बना दिया।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.