Smrity Sinha ने Pawan Singh संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वो एक बार आंख भरकर देख लें ना तो…’

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ (Pawan Singh Personal life) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वैसे तो एक्टर स्टारडम पर विवादों का साया हमेशा से ही रहा है लेकिन इस बार वह पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी साथ ही एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा के साथ नजदीकियों को लेकर छाए हुए हैं।

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा (फोटो: सोशल मीडिया)

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ (Pawan Singh Personal life) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वैसे तो एक्टर स्टारडम पर विवादों का साया हमेशा से ही रहा है लेकिन इस बार वह पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी साथ ही एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के साथ नजदीकियों को लेकर छाए हुए हैं।

पवन सिंह के साथ रिश्ते को लेकर अब स्मृति सिन्हा ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने पवन सिंह अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। स्मृति सिन्हा ने इंटरव्यू में अपने और अभिनेता संग अपने रिश्ते को लेकर कहा, ‘इस इंडस्ट्री में ना तो मैं नई हूं और ना तो पवन सिंह नए हैं और ना ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई हीरोइन किसी हीरो के साथ बैक टू बैक काम कर रही है।

स्मृति सिन्हा ने आगे कहा कि अभी पवन सिंह जी के तलाक का जो भी चल रहा है, उसमें मुझे और उन्हें जो जोड़ा जा रहा है। इसके लिए तो हमारी ऑडियंश जवाब दे चुकी है। हमारी ऑडियंश सब जानती है।

उन्होंने बताया कि पवन जी के तलाक का मामला बीते दो साल पहले से चल रहा है और अभी चार या पांच महीने से मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया है तो ये बिल्कुल निराधार है।

Rani Chatterjee की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, गोल्डन कलर की ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.