Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली का हुस्न देख Khesari Lal Yadav हुए मदहोश, जोश में गवा बैठे होश

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आम्रपाली के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती दिखाई देती हैं। ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस आम्रपाली का भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आम्रपाली के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती दिखाई देती हैं। ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस आम्रपाली का भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

इस वायरल हो रहे वीडियो में आम्रपाली और खेसारी लाल अपने हॉट मूव्स से दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं। उनके धमाकेदार डांस ने धूम मचा दी है। इस वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि किस तरह आम्रपाली और खेसारी के बीच जमकर रोमांस चल रहा है।

खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का गाना:

इस लेटेस्ट गानें का नाम है ‘साड़ी का प्लेट’, जिसको अब तक यूट्यूब पर 55 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। आम्रपाली ने इस वीडियो में रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है, तो वहीं खेसारी लाल यादव भी अपने बेबाक आउटफिट में महफिल लूटते दिखाई दे रहे हैं।

खेसारी और आम्रपाली के इस गाने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा दिया है। गाने में आम्रपाली अपनी अदाओं से सबका दिल लूटती दिख रही हैं। इस वीडियो में आम्रपाली और खेसारी लाल यादव के गजब के एक्सप्रेशंस देखने को मिल रहे हैं। फैंस भी अब इस गाने पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

17 साल लिव-इन में रहने के बाद Hansal Mehta ने की सफीना हुसैन संग शादी, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.