Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन-कियारा अडवाणी के साथ कर रहे थे रोमांस, वीडियो हुआ इंटरनेट पर लीक, Video

बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द भूतों के साथ लड़ते नजर आने वाले है। जी हां, आपने सही सुना। कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में अहम् किरदार निभाने वाले है। इस फिल्म में उनकी प्रेमिका का किरदार कियारा अडवाणी (Kiara Advani) निभाने वाली है।

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द भूतों के साथ लड़ते नजर आने वाले है। जी हां, आपने सही सुना। कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में अहम् किरदार निभाने वाले है। इस फिल्म में उनकी प्रेमिका का किरदार कियारा अडवाणी (Kiara Advani) निभाने वाली है। बता दें, कार्तिक और कियारा इन दिनों जयपुर में अपने फिल्म भूल भुलैया शूटिंग कर रहे है। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के लिए रोमांटिक सॉन्ग शूट किया है, जिसमें कार्तिक, कियारा को गोद में उठाये गोल घूम रहे है। यह वीडियो मीडिया पर लीक हो चूका है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैन पेज ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो पोस्ट करते ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगा है। इस वीडियो के अलावा कार्तिक का रिक्शा वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। एक वीडियो में कार्तिक आर्यन रिक्शा चलाते नज़र आ रहे है। इस वीडियो में आप सुन सकते है कि कोई कार्तिक को भैय्या कहकर बुला रहा है और रिप्लाई में कार्तिक भी ‘हां भैया’ कह रहे है।

वायरल वीडियो में कार्तिक ने व्‍हाइट कुर्ता और ब्‍लैक पजामा पहना हुआ है। वहीं कियारा भी सिल्वर शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख कर तो यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार्तिक और कियारा अपनी केमिस्‍ट्री से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: विद्या बालन के गाने ‘मेरे ढोलना’ की नई धुन पर थिरकेंगी तब्बू, दिखाएंगी अपनी दिलखुश अदाएं

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बारे में बात करे तो हाल ही में वह (‘लव आज कल’) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ नजर आए थे। इन दोनों की केमिस्‍ट्री को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था। इन दोनों की जोड़ी इस फिल्‍म से पहले ही सुर्खियों में थी। ऐसे में लोग उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्‍ट्री देखने के लिए काफी उत्‍सुक थे। वहीं बात करे कियारा आडवाणी की तो उनकी पिछली दो फिल्‍में कबीर सिंह और ‘गुड न्‍यूज’ बड़ी हिट साबित हुई थी। ‘कबीर सिंह’ में उनके और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के करियर की सबसे ज्‍यादा कमाई करने फिल्‍म बनी ‌थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: