Bhool Bhulaiyaa 2: अक्षय कुमार-विद्या बालन की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल, ऐसी होगी इसकी स्टारकास्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidys Balan) की फिल्म 'भूल भूलैया (Bhool Bhulaiyaa)' की सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म के स्टारकास्ट बिल्कुल नए होंगे। इसे फरहाज समजी निर्देशित करेंगे।

अक्षय कुमार (फोटो:इंस्टाग्राम)

आजकल बॉलीवुड में एक के बाद एक किसी न किसी फिल्म के सीक्वल बनने की खबर मिलती रहती है। इस लिस्ट में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidys Balan) की फिल्म ‘भूल भूलैया’ भी शामिल हो चुकी है। 2007 में आई ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल भी साबित हुई थी।

अक्षय कुमार की इस फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए एक सोर्स ने मुंबई मिरर को बताया, ‘भूषण कुमार भूल भूलैया (Bhool Bhulaiyaa) का दूसरा पार्ट काफी वक्त से बनाना चाहते थे। उन्होंने इस बारे में राइटर और डायरेक्टर फरहाद समजी से भी बात की थी। इसकी तैयारी शुरू हो गई हैं। इसमें नए कास्ट होंगे। स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद बाकी चीजें तय होंगी।

गौरतलब हो कि इसके सीक्वल बनने की खबर को हवा तब मिली जब अभी कुछ वक्त पहले भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने ‘भूल भूलैया 2’ से फिल्म का नाम रजिस्टर कराया। जहां इसके पहले पार्ट को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था वहीं इसके सीक्वल को फरहाद समजी निर्देशित करेंगे। पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन के अलावा शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल भी नजर आई थी।

अब देखना है कि इसके सीक्वल में अक्षय कुमार नजर आएंगे या नहीं। अगर ऐसा हुआ तो, ‘मिशन मंगल’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘सूर्यवंशी’ के बाद इस एक्टर की झोली में एक और बड़ी फिल्म आ जाएगी। आपको बता दें कि ‘भूल भूलैया’ 2005 में आई रंजनीकांत की तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ की रीमेक थी। क्या आप इस फिल्म के सीक्वल को लेकर एक्साइटेड हैं? कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में कौन होगा विलेन…

वीडियो में पुलवामा आतंकी हमले में अक्षय कुमार समेत बाकी स्टार ने कितने रुपये डोनेट किए…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।