Bhool Bhulaiyya 2 Movie: फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, तांत्रिक के भेष में भूतों को भगाने निकले कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 ( Bhool Bhulaiyya 2 Movie) का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। पोस्टर्स में कार्तिक तांत्रिक के भेष में भूतों को भगाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 अगले साल जुलाई में रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा और परेश रावल जैसे सितारों से सजी फिल्म भूल भुलैया साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट रही थी। करीब 13 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल भूल भुलैया 2 ( Bhool Bhulaiyya 2 Movie) रिलीज होने के लिए तैयार हो रहा है। सीक्वल में अक्षय की जगह अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ले ली है। सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया। कार्तिक ने खुद अपने फर्स्ट लुक की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है।

कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘भूतों को भगाने वाला पूरी तरह से अंदर जाने के लिए तैयार है। हरे राम हरे राम, हरे कृष्णा हरे राम।’ इंस्टाग्राम पर कार्तिक की इस तस्वीर को अभी तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।

कार्तिक आर्यन ने यह तस्वीर शेयर की…

बताते चलें कि भूल भुलैया फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। इस बार निर्माताओं ने डायरेक्शन की जिम्मेदारी अनीस बज्मी को सौंपी है। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन के अपोजिट इस फिल्म में कौन एक्ट्रेस नजर आएगी, अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है।

फिल्मी गलियारों में इस मूवी में दिशा पटानी को कास्ट किए जाने की खबरें हैं। फिलहाल मेकर्स जल्द हिरोइन के नाम का खुलासा करने की बात कह रहे हैं। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन इस समय पति, पत्नी और वो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

भूल भुलैया 2 फिल्म के दो पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं…

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, दोस्ताना 2 फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।