Bhoot: कटरीना कैफ ने विक्की कौशल की फिल्म “भूत” की तारीफ कर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी बधाई

एक्ट्रेस कैटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फिल्म की तारीफ की और इस फिल्म को मस्ट वॉच बताया है। वही विक्की ने भी कैटरीना की स्टोरी के जवाब में उन्होंने 'शुक्रिया के' कहकर उस पर रिप्लाई किया है

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

Bhoot: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक बहुत ही टैलेंटेड एक्टर है जो किसी भी किरदार को बखूबी निभाते है। एक्टर अपनी फिल्म ‘भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है बस तभी से विक्की के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। एक्टर की यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है। बता दे, थियेटर्स रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की.जहाँ विक्की कौशल की खास दोस्त कैटरीना कैफ भी इस स्क्रीनिंग में नजर आईं और उन्होंने इस फिल्म की तारीफ करते हुए शानदार बताया है।

एक्ट्रेस कैटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फिल्म की तारीफ की और इस फिल्म को मस्ट वॉच बताया है। वही विक्की ने भी कैटरीना की स्टोरी के जवाब में उन्होंने ‘शुक्रिया के’ कहकर उस पर रिप्लाई किया।  बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। एक इंटरव्यू के दौरान जब विक्की कौशल से उनके कैटरीना कैफ साथ जब रिलेशनशिप पर सवाल किया गया था तब उन्होने जवाब में कहा था कि ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ को थोड़ा प्रोटेक्ट ही करके रखना चाहता हु। क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं, फिर गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं।

यह भी पढ़े: EXCLUSIVE: सलमान खान और आयुष शर्मा इस फिल्म में आयेंगे नज़र, क्या हिट होगी जीजा-साले की जोड़ी?

मुझे लगता है कि ये बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं।रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की और कैटरीना एक डेवलपिंग रिलेशनशिप में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वे हॉरर फिल्म भूत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रहे है।

इसके अलावा विक्की कौशल को करण जौहर की फिल्म तख्त में भी देखा जाएगा।.वही उनके पास शूजीत सरकार का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट उधम सिंह भी है। एक्टर ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी है। जिसकी वजह से उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग ही नाम कमाया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: