Bhoot Movie: फिल्म भूत का नया पोस्टर रिलीज, भुतहा जहाज की कहानी पर आधारित है ये मूवी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म भूत (Bhoot Movie) का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहली बार अपने फिल्मी करियर में किसी हॉन्टेड में नजर आने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम भूत (Bhoot Movie) है। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आएंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने शुक्रवार को फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है।

भूत फिल्म का नया पोस्टर काफी जबरदस्त है। फिल्म के नए पोस्टर में विक्की कौशल भुतहा जहाज में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। उनसे लिपटी चुड़ैल उन्हें पानी से बाहर नहीं निकलने दे रही है। दरअसल यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। करण जौहर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘डर में कैद। 15 नवंबर को भुतहा जहाज से विक्की कौशल को बचाओ।’

करण जौहर ने भूत फिल्म का यह पोस्टर शेयर किया है…

बताया जा रहा है कि भूत फिल्म समुद्र में छोड़े गए खराब हो चुके जहाज में एक कपल के फंसने की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म सीरीज में बनाई जाएगी। 15 नवंबर को इसका पहला पार्ट रिलीज होगा। भूत फिल्म को भानुप्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है। करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान इस फिल्म के निर्माता हैं। बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

अगले साल रिलीज होंगी विक्की कौशल की ये फिल्में

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं। विक्की अगले साल कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी पहली फिल्म शहीद उधम सिंह की बायोपिक होगी। इसके बाद वह करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगे। हाल ही में विक्की और नोरा फतेही का म्यूजिक वीडियो ‘पछताओगे’ रिलीज हुआ है। अरिजीत सिंह द्वारा गाए गए इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

करण जौहर की हाउस पार्टी पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने पार्टी में ड्रग लेने के आरोपों पर दी ये सफाई

आलिया भट्ट ने उड़ाया विक्की कौशल का मजाक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।