Bhuj The Pride Of India: संजय दत्त संग हैदराबाद में इस दिन से शूटिंग करेंगे अजय देवगन, इसके बाद जाएंगे गुजरात

अजय देवगन फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride Of India) की शूटिंग में कल से यानी गुरुवार से शामिल होंगे। फिल्म से जुड़े सूत्र ने न्यूज पोर्टल को बताया कि हैदराबाद में अजय देवगन 11 जुलाई से संजय दत्त के साथ शूटिंग शुरू करेंगे।

फिल्म प्रमोशन के दौरान अजय देवगन।

इस साल मार्च में टी-सीरिज के हेड भूषण कुमार ने अपने मेगा प्रोजेक्ट भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride Of India)की घोषणा की थी। उन्होंने फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और कई बड़े बॉलीवुड सितारों के एक साथ काम करने की बात कही थी। इन्हीं सितारों के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन (Ajay Devgn Films)  फिल्म की शूटिंग में कल से यानी गुरुवार से शामिल होंगे। फिल्म से जुड़े सूत्र ने न्यूज पोर्टल को बताया कि हैदराबाद में अजय देवगन 11 जुलाई से संजय दत्त के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद अजय देवगन गुजरात जाएंगे जहां उनके साथ फिल्म का बड़ा सीन शूट किया जाएगा। भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया में संजय दत्त और अजय देवगन के केरेक्टर बहुत ही पॉवरफुल हैं और दोनों ही फिल्म की अहम रोल है।

1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित फिल्म

प्रोड्यूसर भूषण कुमार फिल्म को लेकर पहले ही कह चुके हैं कि यह ऑडियंस को काफी प्रभावित करेगी। यह फिल्म 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध (India Pakistan Wars) पर आधारित होगी। जंग के दौरान स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे। भारतीय वायुसेना के विमान यहीं से पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को करारा जवाब देते हुए नेस्तनाबूद कर रहे थे।

ऐसे हराया पाकिस्तान को

पाकिस्तान  ने भुज की इस हवाई पट्टी पर बम गिराकर इसे तबाह कर दिया था। जिसके बाद विजय कार्णिक ने अपने दो अफसरों और गांव की 300 महिलाओं की मदद से हवाई पट्टी को फिर से दुरुस्त किया था ताकि सेना यहां फिर से विमानों का संचालन कर सके और पड़ोसी मुल्क को मात दे सके। उनके इस कदम को भारत को इस जंग में जीत दिलाने में अहम माना जाता है।

तापसी पन्नू ने वीडियो शेयर कर दिखाई शूटर दादियों की पहली झलक, कल आउट होगा फिल्म का टीजर

RRR में नजर आएंगे अजय देवगन और आलिया भट्ट, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।