Bhuj The Pride Of India Movie: संजय दत्त ने हैदराबाद में शुरू की फिल्म की शूटिंग, मूवी में नजर आएंगे ये सितारे

'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म (Bhuj The Pride Of India Movie) की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में शुरू हो चुकी है। संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म की टीम के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए।

'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुई जंग के हीरो स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक (Vijay Karnik) की बायोपिक फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म (Bhuj The Pride Of India Movie) की पूरी तैयारी हो चुकी है। हैदराबाद की रामोजी फिल्मसिटी में गुजरात के माधापुर गांव के अलावा और भी कई शहरों को हूबहू बसाया गया है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

फिल्म के सेट से संजय दत्त की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह फिल्ममेकर्स और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा फिल्म में राणा दग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और एमी विर्क अहम किरदारों में नजर आएंगे।

भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया कर रहे हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, गिन्नी खनूजा, वजीर सिंह और अभिषेक दुधैया फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 14 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी। बताते चलें कि पहले फिल्ममेकर्स ने फिल्म को रियल लोकेशन पर शूट करने का फैसला किया था, लेकिन माधापुर गांव के भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास होने की वजह से टीम के लिए इसे वहां शूट करना मुमकिन नहीं था।

गौरतलब है कि 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध के दौरान स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक गुजरात स्थित भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे। इंडियन एयरफोर्स के लड़ाकू विमान यहीं से पाकिस्तान पर हवाई हमला कर रहे थे। पाकिस्तान ने बम गिराकर एयरपोर्ट के रनवे को तहस-नहस कर दिया था। जिसके बाद विजय कार्णिक ने सेना के दो अफसरों और गांव की 300 महिलाओं की मदद से रनवे को फिर से दुरुस्त किया था।

बेटी न्यासा देवगन को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन ने दिया करारा जवाब

उम्र के सवाल पर अजय देवगन का फनी जवाब, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।