पति, पत्नी और वो के सेट पर भूमि पेडनेकर ने मनाया अपना बर्थडे, कार्तिक आर्यन ने लिखी ये मजेदार बात

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपना बर्थडे पति, पत्नी और वो (Pati, Patni Aur Woh) के स्टारकास्ट के साथ मनाया। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर कर मजेदार बात लिखी है।

भूमि पेडनेकर कार्तिक आर्यन के साथ(फोटो:इंस्टाग्राम)

कल बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का 30वां जन्मदिन था। अपना ये खास दिन उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati, Patni Aur Woh) के सेट पर टीम मेंबर्स के साथ लखनऊ में मनाया। इस सेलिब्रेशन से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो भूमि पेडनेकर को केक खिलाते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में जो कार्तिक आर्यन ने कैप्शन लिखा है वो काफी मजेदार है। उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं भूमि पेडनेकर जी और केक सिर्फ फोटो के लिए था इन्होंने खाया नहीं।’ इस तस्वीर में इन दोनों के अलावा बाकी टीम मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन मूछों के साथ फिल्म के अपने किरदार वाले लुक में नजर आ रहे हैं।

देखिए ये पोस्ट…

वहीं, इस फिल्म में उनकी एक और कोस्टार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भूमि पेडनेकर को विश करते हुए लिखा, ‘नो पति, नो प्रॉब्लम हैप्पी बर्थडे भूम्स। मैं वादा करती हूं कि अपना खाना आज आपके साथ शेयर करने की कोशिश करूंगी हैशटैग पति, पत्नी और वो।’ इन कोस्टार्स की ये मस्ती देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर शेयर करके जानकारी दी थी कि वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ रवाना हो रहे हैं।

गौरतलब हौ कि यह फिल्म बीआर चोपड़ा की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के बीच बढ़ रहीं हैं नजदीकियां, एक-दूसरे को वीडियो कॉल कर जता रहे हैं अपना प्यार…

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ प्यार की अफवाहों पर लगाया विराम, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।