पिता सतीश पेडनेकर के जन्मदिन पर भावुक हुईं भूमि पेडनेकर, शेयर कीं पापा से जुड़ी यादों की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Films) के स्वर्गीय पिता सतीश पेडनेकर (Satish Pednekar Birthday) का आज जन्मदिन है। पिता को याद कर भूमि भावुक हो गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पापा को याद कर कुछ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है।

भूमि पेडनेकर ने पिता के जन्मदिन पर उन्हें कुछ यूं याद किया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Films) अपनी एक्टिंग के बल पर आज फिल्म इंडस्ट्री में खुद को साबित कर चुकी हैं। रविवार को उनके पिता स्वर्गीय सतीश पेडनेकर का जन्मदिन है। पिता को याद कर अभिनेत्री भावकु हो गईं। उन्होंने पिता के साथ अपने बचपन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

पिता संग अपनी यादों से जुड़ी तस्वीरों के कोलाज को शेयर कर भूमि पेडनेकर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पापा, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। हमें आपकी याद आती है। हम महसूस करते हैं कि आप हमारे साथ हमारे पास हैं, हमें आशीर्वाद दे रहे हैं। आपके बगैर पहले जैसा कुछ नहीं है। मुझे उम्मीद है कि आपकी आत्मा को शांति मिली होगी और आप हमपर गर्व कर रहे होंगे।’

भूमि पेडनेकर ने शेयर किया कोलाज…

 

बताते चलें कि भूमि पेडनेकर बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले करीब 6 साल तक ‘यशराज फिल्म्स’ में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2015 में ‘दम लगा के हईशा’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना थे। फिल्म ने अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। भूमि की आखिरी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च, 2019 को रिलीज हुई थी।

गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर इस साल ‘शूटर्स दादी’ की बायोपिक ‘सांड की आंख’ और साल 1978 की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक में नजर आएंगी। ‘सांड की आंख’ फिल्म में तापसी पन्नू और विनीत सिंह मुख्य किरदारों में हैं, वहीं ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म में भूमि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों ही फिल्में इस साल के अंत में रिलीज होंगी।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी करेगी धमाकेदार वापसी

तापसी पन्नू का मुस्लिमों पर शॉकिंग रिएक्शन, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

View Comments (1)