सुशांत सिंह राजपूत की याद में भूमि पेडनेकर गरीब लोगों को खिलाएंगी खाना, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने दोस्त सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) में 550 गरीब लोगों को खाना खिलाने के फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये है।

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने दोस्त सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) में 550 गरीब लोगों को खाना खिलाने के फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये है। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके परिवार, फैन्स, दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सभी के मन में सिर्फ के ही सवाल हैं आखिर क्यों सुशांत ने सुसाइड की?

भूमि पेडनेकर ने एक साथ- द अर्थ फाउंडेशन से साथ मिलकर गरीबों को खाना खिलाने वाली है। भूमि ने इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखा, “अपने दोस्त सुशांत की याद में मैं 550 गरीब लोगों को खाना खिलाऊंगी। चलिए कुछ दया और प्यार देते हैं उन्हें जिन्हें इस वक्त बहुत जरूरत है।”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार ने फैसला किया है कि उनके नाम से ‘सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन’ बनेगा। एक स्टेटमेंट में उनके परिवार वालों ने बताया कि जहां सुशांत का बचपन बीता, पटना राजीव नगर में, वहां एक मेमोरियल बनाया जाएगा। यहां सुशांत की पर्सनल चीजों को रखा जाएगा, जिसे उनके फैन्स देख सकते हैं। उनकी हज़ारों किताबें, उनका टेलिस्कोप और भी बहुत कुछ। इसीके साथ सुशांत के सोशल अकाउंट इन्स्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को भी उनकी फैमिली ही हैंडल करेगी और इस तरह वो लोगों के बीच सुशांत को हमेशा जिंदा रखने की कोशिश करेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में शेखर सुमन मिलेंगे मुख्यमंत्री नितीश कुमार, करेंगे CBI जांच की मांग

सुशांत की फ़िल्मों की बात की जाए तो वो संजना सांघी के साथ फ़िल्म दिल बेचारा में नज़र आएँगे जो OTT प्लेटफार्म पर 26 जुलाई को रिलीज़ होगी।

सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोनू सूद ने याद किया अपने स्ट्रगल के दिन, कहीं ये बात, पढ़ें रिपोर्ट

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: