कंधे पर बंदूक और घूरती आँखों के साथ भूमि पेडनेकर, फिल्म सोन चिरैया का फर्स्ट लुक

बंदूक थामे दिखी भूमि पेडनेकर, फिल्म सोन चिरैया का फर्स्ट लुक

बंदूक थामे दिखी भूमि पेडनेकर, फिल्म सोन चिरैया का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी अब तक की सारी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। भले ही भूमि अब तक सिर्फ तीन फिल्मों में ही नजर आईं हों लेकिन उनकी हर फिल्म में उन्होंने खुद को अलग तरह से पेश किया है। भूमि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आई थीं। खैर, भूमि की अपकमिंग फिल्म सोन चिरैया का धमाकेदार फर्स्ट लुक रिलीज हो चूका है। बता दे कि, पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत डाकू के लुक में नज़र आये थे और अब फिल्म से दस्तु सुंदरी यानि भूमि पेडणेकर का भी लुक सामने आया है।

फिल्म सोन चिरैया में भूमि पेडनेकर एक डकैत की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में भूमि पेडणेकर की भूमिका बहुत ही दमदार, पावरफुल और बोल्ड लेकिन प्रताड़ित महिला की होगी। वह इस फिल्म में साधारण साड़ी और लंबे ब्लाउज और कम मेकअप के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके हाथ में बंदूक भी होगी। गौरतलब है कि सोन चिरैया चंबल के डाकुओं पर बन रही एक फिल्म है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को भी डकैत के रूप में देखा जा सकता है। भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, सोन चिरैया… कभी न भूल पाने वाली यह जर्नी आखिरकार खत्म हो गई, इस फिल्म से जुड़ी एक स्पेशल तस्वीर मैं शेयर कर रही हूं।

फिल्म ‘सोन चिरैया’ में साल 1970 के दौरान चंबल घाटी के दृश्यों को दर्शाया गया है। भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े अपने लुक का फोटो पोस्ट किया है। वह काफी बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आ रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखे सालों-साल हो गए। बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी जैसे तमाम बड़े कलाकार भी हैं। ‘सोन चिरैया’ में भूमि के अपोजिट रोल में सुशांत सिंह राजपूत होंगे। फिलहाल अभिषेक चौबे इसी टाइटल से फिल्म फ्लोर पर लेकर जाएंगे लेकिन बाद में फिल्म का नाम बदला भी जा सकता है।

 

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.