सांड की आंख की सेट से भूमि पेडनेकर ने शेयर किए वीडियो, अपने नन्हे दोस्तों के साथ यूं मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie) की आंख के सेट से दो वीडियो शेयर किया है। इसमें उनका बच्चों के साथ इमोशनल बॉन्डिंग के साथ मस्तीभरा अंदाज भी नजर आ रहा है। देखिए ये खूबसूरत वीडियो।

भूमि पेडनेकर बच्चों के साथ मस्ती करती हुईं(फोटो:ट्विटर)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie) में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म उत्तर प्रदेश की रहने वालीं ‘शूटर्स दादी’ चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की बायोपिक है। फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने अपने ट्विटर पर फिल्म के सेट से दो वीडियो पोस्ट किए हैं। इसमें उनका वहां के बच्चों के साथ इमोशनल बॉन्डिंग के साथ मस्तीभरा अंदाज भी देखने मिला है।

एक वीडियो में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Movies) बच्चों के साथ नजर आ रही हैं जिसमें एक बच्ची का बर्थडे सेलिब्रेट हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस बच्ची को केक काटने और विश करने की बात कहती हैं। इसके बाद वो बच्ची केक काटती है और फिर सब खूब मस्ती करते हैं। इसमें एक जगह बच्चे डांस करते हैं और भूमि को बोलते हैं कि वो आकर नागिन डांस करें। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘पहली बार है जब समरिन अपना बर्थडे केक काट रही है। केक कटने के बाद लोग गाने और सेलिब्रेट करने लगे। ये काफी मस्ती भरा था। ये बच्चे हर रोज मेरे साथ हैंगआउट करते हैं और शूटिंग के दौरान मेरे दोस्त बन गए।’

देखिए भूमि पेडनेकर का ये वीडियो…

वहीं, एक दूसरे वीडियो में भी ये एक्ट्रेस बच्चों के साथ वक्त बिताती नजर आ रही हैं। कभी सेट पर तो कभी शूटिंग के दौरान बस में इन बच्चों के साथ मस्ती और बातचीत करती दिख रही हैं। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सांड की आंख की शूटिंग करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव था। इन छोटे-छोटे बच्चों ने मेरा यहां पर हर पल प्यार से भर दिया। लव यू। ये बहुत याद आएंगे।’

देखिए ये वीडियो…

आपको बता दें कि फिल्म सांड की आंख का टीजर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था। इसमें भूमि और तापसी का एक बार फिर जबरदस्त एक्टिंग नजर आया। इसमें जहां भूमि चंद्रो तोमर वहीं, तापसी प्रकाशी का किरदार निभाती नजर आएंगी। अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलांयस एंटरटेनमेंट फिल्म के निर्माता हैं। ये फिल्म दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपका भूमि पेडनेकर के इन खूबसूरत वीडियो के बारे में क्या कहना है, कमेंट करके हमें बताएं।

शूटर्स दादी की इस बात पर रो पड़े थे ‘सांड की आंख’ के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी, फिर किया फिल्म बनाने का फैसला…

देखिए फिल्म सांड की आंख का टीजर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।