फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर काफी खुश हैं भूमि पेडनेकर, कहा- ऐसा रोल मैंने पहले कभी नहीं किया

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' को लेकर खुशी जताई और अपने रोल के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उनका ये रोल कैसा है और ये अभी तक के उनके बाकी किरदार से कैसे अलग होगा।

भूमि पेडनेकर (फोटो:इंस्टाग्राम)

भूमि पेडनेकर ने काफी कम वक्त में अलग-अलग जोनर की फिल्में करके बॉलीवुड में अपनी एक मजबूत पहचान बना ली है। उनकी बेहतरीन एक्टिंग आपने ‘दम लगा के हईसा’, ‘टॉवलेट:एक प्रेमकथा’ और हाल ही में आई फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में देखी है। ये एक्ट्रेस हर किरदार को काफी लगन के साथ करती हैं और उसमें जान डाल देती हैं। अब ये जल्द ही आपको कॉमेडी करती भी नजर आएंगी।

जी हां, भूमि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ट्राएंगल लव स्टोरी होगी। अपने इस नए रोल को लेकर ये एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं। इस बारे में उन्होंने बात करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। आप भी जानिए क्या कहा इस एक्ट्रेस ने।

जानिए भूमि ने क्या कहा इस फिल्म को लेकर
इस फिल्म को लेकर भूमि पेडनेकर काफी खुश हैं क्योंकि उनका मानना है कि इसमें जो रोल है वो उनकी असल जिंदगी की पर्सनैलिटी से काफी मिलता-जुलता है। इस बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा, ‘मैंने अभी तक लव ट्राएंगल जैसी कोई फिल्म नहीं की इसलिए इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं जो इसमें कैरेक्टर प्ले कर रही हूं वो अभी तक मैंने जितनी फिल्में की है उन किरदारों से काफी अलग है।’

आगे बात करते हुए इस एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैंने अब तक सभी फिल्मों में आत्मविश्वास से भरी लड़की का किरदार निभाया है, लेकिन इस फिल्म में मैं ज्यादा आत्मविश्वास से भरी दिखूंगी। अब तक के मेरे कैरेक्टर असल दुनिया और आम लोगों की जिंदगी से जुड़े थे, लेकिन ये रोल काफी लाइट है जो रेग्युलर से अलग है। आपको उसे जानने के लिए उसे देखना होगा। वो काफी मस्ती मजाक वाला कैरेक्टर है।’

जानिए भूमि की फिल्मों के बारे में
भूमि ने फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इसके बाद वो ‘शुभ मंगल सावधान’, ”टॉवलेट:एक प्रेमकथा’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो नेटफिलिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में भी दिख चुकी हैं। ‘पति, पत्नी और वो’ के अलावा ये फिल्म अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ में भी नजर आएंगी।

वीडियो में देखिए टीवी की दुनिया की खास खबरें…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।