भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट की 3.73 करोड़ की गाड़ी,पूरे भारत में सिर्फ कार्तिक के पास है यह कार!!

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन को 3.73 रुपए की मैक्लारेन जीटी ( McLaren GT ) उपहार स्वरूप दी है । कार्तिक आर्यन की यह नई कार वर्तमान में भारत में सबसे किफायती मैक्लारेन (McLaren) है और इस ग्रैंड टूरर गाड़ी का बेस प्राइस बिना किसी टैक्स और बिना किसी तरह की वैकल्पिक एक्सेसरीज के साथ एक्स शोरूम 3 . 73 करोड रुपए है।

आज के समय के बॉलीवुड के सबसे हिट एक्टर कार्तिक आर्यन के पास भारत की पहली मैक्लॉरेन जीटी लग्जरी कार है इस कार की कीमत करीब-करीब 3.73 करोड रुपए है और इस कार को फिल्म निर्माता और टी – सिरीज के चेयरमैन भूषण कुमार ने फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन को एक गिफ्ट के रूप में दिया है ।

भूषण कुमार ने खुश होकर दिया तोहफा

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 साल 2022 के अभी तक के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर में से एक है ,इस फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन बहुत दिनों से मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 180 करोड रूपयों से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है । इसी के साथ – साथ यह फिल्म साल 2022 की बॉलीवुड की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है क्योंकि इस फिल्म में अपनी रिलीज के पहले ही दिन 55 करोड़ से ज्यादा रुपए कमाए थे।

कार्तिक की नई कार है सुपर कार

यदि कार्तिक की नई सुपर कार के विषय में बात करें तो कार्तिक आर्यन की यह नई मैक्लेरेंस जीटी क्लासिक मैक्लारेन ऑरेंज l शेड में ग्लास ब्लैक और स्पोर्ट्स अजोरेंस कॉलिपस में टायर के साथ आती है। इस शानदार गाड़ी का बेस प्राइस करीब एक्स – शोरूम 3 . 73 करोड रुपए है जिसमें कि किसी भी प्रकार की कोई एक्सेसरीज या फिर टैक्स शामिल नहीं है । कार्तिक की यह मैक्लारेन सबसे किफायती मैक्लेरेन में से एक है ।एक ग्रैंड टूरर होने के नाते की वजह से मैक्लारेन जीटी को कुछ इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह गाड़ी मिलो तक आसानी से बिना किसी रूकावट के चल सकती है इस सुपर कार में 1 मिनट माउंटेड 4 लीटर का ट्विन- टर्बो V8 इंजन दिया गया है जो कि 611 bhp की पावर और 630 Nm की टॉर्क को जेनरेट करता है । यह इंजन 7 स्पीड शेड्यूल क्लच- ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है और पावर को एक ओपन डिफरेंशियल के जरिए रियल बिल तक पहुंचाता है।

 सुपरफास्ट स्पीड से चलती है यह गाड़ी

कार्तिक की यह हवा हवाई कार 0 से 100 km प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 3.2 सेकंड में पकड़ लेती है । जबकि 0 से 200km प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंचने में इसे 9 सेकंड तक का समय लग जाता है। इस कार को सबसे तेज स्पीड में 327 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पर चलाया जा सकता है कार्तिक आर्यन ने अपनी इस कार की डिलीवरी इंफिनिटी कार्स मुंबई से ली है नई जीडी के अलावा कार्तिक आर्यन के पास पहले भी उनके कार कलेक्शन में एक मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल, एक बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज एक, पोर्श 718 बॉक्सटर और उनकी फेवरेट लेंबोर्गिनी यूरस कैप्सूल भी शामिल है।कार्तिक आर्यन बॉलीवुड का एक उभरता हुआ सितारा है एंड उनके सभी फैंस उनकी जान है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।