शहजादा में Kartik Aaryan के साथ काम पर बोले Bhushan Kumar ,” अभिनेताओं को फिल्म के हिसाब से लेने चाहिए पैसे”।

शहजादा साउथ की हिट फिल्म आला वैकंठपुर्रमुलो की हिंदी रीमेक है , और अभी कुछ ही समय पहले कार्तिक को इस फिल्म के हिंदी डब्ड वर्जन के रिलीज होने की बात से चिंता में देखा गया था ।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्म शहजादा एक लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा का मुद्दा बनी हुई है । इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया था की भूल भुलैया 2 फिल्म के अभिनेता कार्तिक  (Kartik Aaryan) ने इस फिल्म को छोड़ने की धमकी दी है । यह फिल्म साउथ की फिल्म आला वैकंठपुर्रमुल्लो का हिंदी रीमेक है और यदि कुछ समय पहले की बात करें तो इस फिल्म के हिंदी डब्ड वर्जन के रिलीज की बात को सुनकर कार्तिक कुछ चिंता में पार गए थे , परंतु अब फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने सब कुछ क्लियर कर दिया है और कार्तिक को सपोर्ट भी किया है ।

भूषण ( Bhushan Kumar ) जी ने की कार्तिक (Kartik Aaryan)  की तारीफ

पिंकविल्ला के साथ एक इंटरव्यू के दौरान भूषण कुमार ने कहा कि, ” हमारी अगली फिल्म शहजादा है , और हम इसे भूल भुलैया 2 से भी बेहतर बनाना चाहते हैं । लेकिन यह कोई बेंचमार्क नहीं क्योंकि इस फिल्म की फाइनेंशियल कंडीशन अलग है । कार्तिक (Kartik Aaryan)  ने इस फिल्म को आर्थिक रूप से सपोर्ट किया है और हमारा साथ दिया है , मैं उसे सलाम करता हूं।

भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) ने बताई अंदर की बात

भूषण  ( Bhushan Kumar ) जी ने अपनी बात में आगे बढ़ते हुए कहा की , आज के समय में लोग जीवन से आगे बढ़कर सिनेमा को देखना चाहते हैं , और ऐसी फिल्मों को बनाने के लिए बड़े पैसे लगाने की जरूरत है । उन्होंने यह कहा की अभिनेताओं के समर्थन के बिना ऐसी फिल्में बनाना संभव नहीं है और अब फिल्मों में श्रेय पाने के लिए बहुत से लोग ऐसा कर भी रहे हैं , उदाहरण के लिए , कार्तिक (Kartik Aaryan)  , उसने हमारा बहुत समर्थन किया । बड़े बजट की फिल्म बनाने के लिए यह फैक्टर बेहद ज्यादा जरूरी है , आज के एक्टर की यदि फीस ज्यादा है तो हम लोग बजट से समझौता कर लेते हैं।”

भूल भुलैया 2 से 80-90 करोड़ की कमाई पर भी थे खुश

उन्होंने कहा कि , ” हर फिल्म 100 करोड़ कमाने के लिए बनी होती है , उनकी फिल्म पति, पत्नी और वोह ने 92 करोड़ का बिजनेस किया था और वह एक सुपरहिट फिल्म थी , उसी की तरह कार्तिक की हाल ही में आई फिल्म भूल भुलैया 2 जो की अब 150 करोड़ रुपयों से ज्यादा कमा चुकी है यदि वह फिल्म 80-90 करोड़ भी कमाती तो हम लोग खुश हो जाते।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।