Shilpa Shetty: शूटिंग के दौरान हुआ शिल्पा शेट्टी के साथ बड़ा हादसा, पैर हुआ फ्रैक्चर

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं. जिसमें वह अस्पताल में एक चेयर पर बैठी नज़र आ रही हैं. उनके बाएं पैर पर प्लास्टर लगा हुआ है. इस दौरान शिल्पा शेट्टी विक्टरी साइन देते हुए पोज देती दिख रही है. इस दर्द में भी एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान देख फैंस एक्ट्रेस की हिमत की तारीफ कर रहे हैं.

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई हैं. है. शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को सेट पर चोट आ गई है और उनका एक लैग फ्रैक्चर हो गाया हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है. जिसे देख एक्ट्रेस के फैंस काफ़ी दुखी हो गए हैं.

Shilpa Shetty

शिल्पा के पैर पर प्लास्टर

दरअसल. शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं. जिसमें वह अस्पताल में एक चेयर पर बैठी नज़र आ रही हैं. उनके बाएं पैर पर प्लास्टर लगा हुआ है. इस दौरान शिल्पा शेट्टी विक्टरी साइन देते हुए पोज देती दिख रही है. इस दर्द में भी एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान देख फैंस एक्ट्रेस की हिमत की तारीफ कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/ChEvWJ1r2Dj/

शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन दिया

इस पोस्ट को शेयर कर शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty) ने कैप्शन में लिखा-. रोल कैमरा एक्शन-‘एक पैर तोड़ो!’ मैंने इसे शाब्दिक रूप से लिया. 6 सप्ताह के लिए एक्शन से बाहर. लेकिन मैं जल्द ही मज़बूत और बेहतर होकर वापस आऊंगी. तब तक दुआ में याद रखियेगा. दुआ हमेशा काम करती है. आभार के साथ. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.’ शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट में उनको जल्दी ठीक होने की सलाह दे रहे हैं. वही इस पोस्ट पर उनकी बहन शमिता शेट्टी ने कमेंट स्ट्रांग लिख उनका हौसला बढ़ाया है. वहीं अन्य स्टार्स उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

Shilpa Shetty

वेब सीरीज में आयेंगी नज़र

बता दें की इन दिनों शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty)  फ़िल्म सुखी और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडिया पुलिस फोर्स के लिए काम कर रही हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं