रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की खबरों पर हुआ बड़ा खुलासा, 2 साल पहले ही हो चुका है ब्रेकअप

रश्मिका और विजय देवरकोंडा साथ में 'गीता गोविंदम' (Geetha Govindam) और 'डियर कॉमरेड' जैसी फ़िल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इन दोनों ही मूवीज में इनकी लव केमिस्ट्री लोगों को काफ़ी पसंद आई थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. लेकिन इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था और ये 2 साल पहले ही अलग हो चुके हैं. लेकिन अभी तक ब्रेकअप की वज़ह के बारे में खुलासा नहीं किया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की खबरों पर हुआ बड़ा खुलासा,  2 साल पहले ही हो चुका है ब्रेकअप

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘लाइगर’ (Liger) से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफ़ी सुर्खियों में है. इस समय वह ‘लाइगर’ का जमकर प्रमोशन कर रहे है. इसके अलावा विजय देवरकोंडा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. काफ़ी समय से एक्टर को लेकर खबरें थी कि वह साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ रिलेशनशिप में हैं. लेकिन अब एक मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ कि ये खबरें फेक है.

Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

दो साल पहले ही हो गाया ब्रेकअप

दरअसल. विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना पिछले काफ़ी समय से अपनी रिलेशनशिप को लेकर हैडलाइन्स में बरकरार हैं. दोनों को लेकर खबरें थी कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब एक मीडिया रिपोर्ट्स ने खुलासा किया है कि दोनों इस समय रिलेशनशिप में नहीं हैं और दो साल पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया है.

Vijay Deverakonda With Rashmika Mandanna
Vijay Deverakonda With Rashmika Mandanna

मूवीज में दोनों की लव केमिस्ट्री

रश्मिका और विजय देवरकोंडा साथ में ‘गीता गोविंदम’ (Geetha Govindam) और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इन दोनों ही मूवीज में इनकी लव केमिस्ट्री लोगों को काफ़ी पसंद आई थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. लेकिन अब ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था और ये 2 साल पहले ही अलग हो चुके हैं. लेकिन अभी तक ब्रेकअप की वज़ह के बारे में खुलासा नहीं किया गया है.

Vijay Deverakonda With Rashmika Mandanna
Vijay Deverakonda With Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना हैं सिंगल

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रश्मिका मंदाना इन समय सिंगल हैं और उनके और विजय के बीच कोई प्यार मोहब्बत नहीं है. हालांकि. कभी भी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की और ना ही रिलेशनशिप की खबरों से कभी इंकार किया. लेकिन विजय ने करण जौहर के शो में भी किया था कि वह दोनों एक अच्छे दोस्त हैं.

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. वह अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के साथ फ़िल्म ‘गुडबॉय’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ में नज़र आने वाली हैं. फैंस उनके बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं.

Liger
Liger
Liger
Liger

अनन्या पांडे के साथ आयेंगे नजर

अब वहीं. विजय देवरकोंडा फ़िल्म ‘लाइगर’ (Liger) में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नज़र आने वाले हैं. जहां विजय देवरकोंडा इस फ़िल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. वहीं. अनन्या पांडे भी साउथ इंडस्ट्री में क़दम रख रही हैं. फ़िल्म इन दोनों के अलावा राम्या कृष्णा. रोनित रॉय. मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी हैं. इस फ़िल्म में माइक टायसन का स्पेशल अपीयरेंस होगा. पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म ‘लाइगर’ हिंदी. तेलुगू. तमिल. कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त. 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस-इस फ़िल्म को पुरी जगन्नाथ और निर्माता चार्मी कौर के साथ करण जौहर भी अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply