Big Boss 11 के मंच पर हुआ था कुछ ऐसा, शिल्पा शिंदे पर लगा चोरी का इल्जाम

आख़िरकार क्यों लगा शिल्पा शिंदे पर ऐसा इल्जाम ?

आख़िरकार क्यों लगा शिल्पा शिंदे पर ऐसा इल्जाम ?

वैसे देखे जाए तो, स्टार्स की दुनिया की बात ही कुछ अलग है। जहा कुछ स्टार अपने टैलेंट्स से तो कुछ स्टार्स अपने कपड़ों की वजह से गॉसिप का हिस्सा बनते है। सितारों के कपड़ों की चमक धमक उनको लाइम लाइट में रहने के लिए सपोर्ट करती है, लेकिन इस चमक धमक से ही स्टार्स ट्रोल का शिकार होते दिखाई दिए। जबकि कही बार इंडस्ट्री में ऐसे इनसिटेंट हुए कि, दो एक्ट्रेसेस एक दूसरे के जैसे सेम टू सेम स्टाइल और क्लोथिंग में नजर आये। हालांकि आज हम आपके लिए ऐसी ही एक ताजा खबर लेकर आए है जो इन दिनों हॉट टॉपिक का हिस्सा बनी हुयी है। बता दे कि, कुछ दिन पहले ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11′ की विनर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बनी। आपको याद होगा , शो के फिनाले में शिल्पा ने गोल्डन कलर की गाउन पहनी थी, जिसमें शिल्पा बेहद गॉर्जियस नजर आ रही थीं।

लेकिन आपको बताते चले कि उनकी ये ड्रेस शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान द्वारा कुछ समय पहले पहनी गई ड्रेस से मिलती-जुलती है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि शिल्पा ने सुहाना की ड्रेस को कॉपी किया है। जी हां, शिल्पा और सुहाना की ड्रेस को लेकर मीडिया में बाजार गर्म है। अगर इन दोनों की ड्रेस पर नजर डाले तो, शिल्पा शिंदे और सुहाना खान द्वारा पहनी गई ड्रेस सिमिलर दिखाई दी। जबकि शिल्पा शिंदे की ड्रेस लॉन्ग थी और सुहाना की शॉर्ट। ठीक से देखे तो दोनों की ही ड्रेस का कलर गोल्डन है और इस पर गोल्डन हैंडवर्क किया हुआ है। यदि दोनों के लुक की बात करें तो दोनों ने अपने बाल खुले रखे थे और लाइट मेकअप किया था। आपको बता दे कि, दोनों की एक जैसी ड्रेस वाली फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुहाना ने यह गोल्डन ड्रेस हैलोविन पार्टी में पहनी थी, जो उनकी मॉम गौरी खान ने बीते दिनों ऑर्गेनाइज की थी। वही शिल्पा शिंदे ने बिगबॉस के ग्रैंड फिनाले में। खैर, यह बात हुई शिल्पा शिंदे और सुहाना खान की। लेकिन कपड़ों को लेकर एक और गॉसिप चल रही है। और वो है हिना खान को लेकर। बता दे कि, बिग बॉस-11’ में फिनाले में पहुंचकर टॉप-2 कंटेस्टेंट बनने के बाद भी हिना खान ये खिताब हार गईं। आपको जानकर हैरानी होगी कि हिना ये बात जानती थीं कि वे ‘बिग बॉस’ के फिनाले तक जरूर पहुंचेंगी। दरअसल, उन्होंने जब शो में एंट्री ली थी उसी दौरान स्टेज पर कह दिया था कि वे फिनाले तक की ड्रेस डिजाइन कराकर आई हैं। जबकि हिना खान ने बिग बॉस में किराए की ड्रेस पहनी ऐसी गलियों में चर्चा है। लेकिन इस सीजन में उन्हें स्टाइल आइकॉन माना गया। साथ ही हिना खान सीजन की पहली ऐसी कंटेस्टेंट बनीं, जिन्होंने एक भी कपड़े रिपीट नहीं किए।

यही नहीं, जानकर हैरानी होगी कि हिना शो के लिए 105 नाइटसूट लेकर आई थीं। उन्होंने शो में कोई आउटफिट रिपीट नहीं किया । खैर, हिना और शिल्पा दोनों को लेकर ऐसी बाते आती ही रहेंगी और इसमें कोई दो राइ नहीं की वो न्यूज़ हम आपतक पहुंचाएंगे।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.