यूजर्स ने उठाई बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग, कहा- ‘सलमान खान के शो को बताया वल्गर’

टास्क के तहत लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अपनी अदाओं से इंप्रेस करना था। इसी को लेकर शो को बैन करने की मांग उठने लगी है।

यूजर्स ने उठाई बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग

रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) अपने विवादों की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बना रहता है। इस बार भी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के शुरू होते ही विवाद सामने आने लगे हैं। सोशल मीडिया पर शो को बैन करने की मांग उठने लगी। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें फीमेल्स कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया गया है। इस टास्क के तहत लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अपनी अदाओं से इंप्रेस करना था। इसी को लेकर शो को बैन करने की मांग उठने लगी है।

प्रोमो में दिखाया गया कि फीमेल्स कंटेस्टेंट्स पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला साथ रेन डांस कर रही हैं। वीडियो में फीमेल्स कंटेस्टेंट्स अपनी अदाओं का जलवा सिद्धार्थ पर दिखा रही हैं।

बिग बॉस को पसंद करने वाले फैंस के लिए तो ये प्रोमो काफी अच्छा लग रहा है। वहीं कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए शो को वल्गर और चीप बता दिया है। ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए। पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को।

इसी के साथ ही और भी यूजर्स ने कहा कि इस टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप हैं। बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कही गई। पिछले दो सीजन्स से लगातार ऐसी मांगें उठती दिखी हैं। इससे पहले एक प्रोमो में फीमेल्स कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला से अपने बदन पर टैटू बनवाती नजर आई थीं।

 

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की बेल से मायूस हुए शेखर सुमन! कहा- ‘सब खत्म, घर चलें’?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.