Bigg Boss 15 विनर Tejasswi Prakash के हाथ लगी लौटरी, इस एक्टर के साथ करेंगी

तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) जल्द ही बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रही है। इसके लिए तेजस्वी प्रकाश के हाथ एक बड़ा अवसर लगा है। तेजस्वी प्रकाश के हाथ फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 लग गई है।

कामबिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अब इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है। तेजस्वी (Tejasswi Prakash) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash)  को लेकर एक बड़ी खंबर सामने आ रही है। वह बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रही है।

दरअसल खंबरे है की तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) जल्द ही बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रही है। इसके लिए तेजस्वी प्रकाश के हाथ एक बड़ा अवसर लगा है। तेजस्वी प्रकाश के हाथ फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 लग गई है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के दावे के अनुसार तेजस्वी प्रकाश ने डायरेक्टर राज शांडिल्य की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए अपना ऑडिशन दे दिया है।

‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) का पहला पार्ट वर्ष 2019 में रिलीज हुआ था। जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और नुसरत भरुचा अहम किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आई थी और हिट साबित हुई थी। अब फिल्मनिर्माता इसके दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। जिसके लिए आयुष्मान खुराना को पहले ही बुक कर लिया गया है वहीं इस फिल्म की हीरोइन के लिए तेजस्वी ने ऑडिशन दिया है।

बता दें की तेजस्वी प्रकाश  (Tejasswi Prakash) इन दिनो एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘नागिन के 6 पार्ट यानी नागिन6 में नजर आ रही है। इस शो में फैंस उनके किरदार को काफी पसंद कर रहे है। तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 में भी काफी पसंद किया गाया था। बिग बॉस 15 के बाद तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी।

इसके बाद से वह चर्चा में रहने लगी। इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश अपनी लव लाइफ को लेकर भी ख़बरों में बनी रहती हैं। तेजस्वी को बिग बॉस 15 में ही बॉलीवुड एकटर करण कुंद्रा (karan kundra) से प्यार हो गाया था। शो में कपल के क्यूट मोमेंट्स को काफी पसंद किया गाया था।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं