सिर्फ साजिद खान ही नहीं इन बड़े सितारों पर भी लग चुका है MeToo का आरोप

साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर एक बार फिर से MeToo सुर्खियों में आ गया है. सोशल मीडिया पर मीटू को लेकर एक बार फिर से नई बहस शुरू हो गई है. साजिद को लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अपना विरोध जता चुके हैं.

बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट बने साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर एक बार फिर से MeToo सुर्खियों में आ गया है. सोशल मीडिया पर मीटू को लेकर एक बार फिर से नई बहस शुरू हो गई है. साजिद को लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अपना विरोध जता चुके हैं. शर्लिन चोपड़ा, उर्फी जावेद से लेकर कनिष्का सोनी तक ने तो जमकर हमला बोला है. मीटू मूवमेंट के तहत साजिद खान ही नहीं और भी कई बड़े सितारे निशाने पर आए. आइये देखें ये लिस्ट…

साजिद खान (Sajid Khan) 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने MeToo को लेकर एक बार फिर से साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ फिर से मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने बताया कि साजिद खान ने 2011 में उन्हें अनकंफर्टेबल फिल कराया था जब वो उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर का इंटरव्यू देने गई थी. उनके अलावा शर्लिन चोपड़ा, जिया खान और मंदना करीमी जैसी कई बड़ी एक्ट्रेस ने भी साजिद खान पर आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

आलोक नाथ (Alok Nath)

टीवी के संस्कारी बाबू जी के नाम से चर्चित आलोक नाथ (Alok Nath) के बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा कि उनपर भी MeToo का आरोप लग सकता है. जब आलोक नाथ पर एक एक्ट्रेस ने मीटू का आरोप लगाया तो सभी चौंक गए थे. आलोक नाथ पर जबरदस्ती का आरोप लगा था. इस खबर के बाद वो काफी दिनों तक मीडिया में छाए रहे थे.

सुभाष कपूर (Subhash Kapoor)

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और फिल्म निर्माता सुभाष कपूर पर गीतिका त्यागी नाम की एक्ट्रेस ने MeToo का आरोप लगाया. गीतिका ने कहा कि साल 2014 में सुभाष ने उनका यौन उत्पीड़न किया था. इसी के साथ एक्ट्रेस गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि सुभाष ने उनका रेप करने की कोशिश भी की.

नाना पाटेकर (Nana Patekar)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक नाना पाटेकर भी MeToo के आरोप झेल चुके हैं. नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने मीटू के तहत कई आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं तनुश्री दत्ता ने नाना पर 25 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा भी चलाया.

कैलाश खेर (kailash Kher) 

बॉलीवुड के फेमस सिंगर कैलाश खेर पर भी मीटू के आरोप लग चुके हैं. कैलाश पर एक फोटो जर्नलिस्ट नताशा हेमरजानी ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद कैलाश खेर की मुश्किलें बढ़ती नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.