Bigg Boss 16: अपनी Ex जैकलीन की किट-किट से परेशान रहते थे साजिद खान, काम के बीच में लें जाना पड़ता था हॉलिडे पर

साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) एक समय में डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) के साथ रिलेशनशिप में थी. साजिद खान (Sajid Khan) ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी.

Sajid Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ‘हाउसफुल’, ‘भूत पुलिस’, ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ और ‘ढिशूम’ जैसी तमाम बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. जैकलीन के फैंस उनकी खूबसूरती के साथ- साथ एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं. साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिर्वस का खिताब जितने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया. इसके बाद उन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया. एक समय में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) और डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं.

अलग हुए दोनों :

आपको बता दें, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) साजिद खान से 15 साल छोटी हैं. साल 2009 में दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आईं थी. उस वक्त दोनों का प्यार खूब परवान पर था, यहां तक कि साजिद ने जैकलीन के करियर को बढ़ाने में भी काफी मदद की थी. अफेयर की खबरों के बीच ये भी खबरें आई थीं की दोनों साल 2012 में शादी करने वाले हैं. लेकिन दोनों का रिश्ता मंडप पर पहुंचने से पहले ही टूट गया. यह भी पढ़ें: Om Puri Birthday Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध

साजिद ने कहा :

रिपोर्ट के अनुसार साजिद (Sajid Khan) ने अपने टूटे रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि, ‘साल 2013 में हमारा ब्रेकअप हुआ लेकिन असल में दिसंबर 2012 से ही हमारे रिश्ते में खटास आने लगी थी. तो आप पहले से ही खुद को पांच महीने पहले ही तैयार कर लेते है. साथ ही, जब आपके जीवन में कोई महिला नहीं होती है, तो आपके पास कोई लगातार आपको परेशान नहीं करता है. ऐसे में आप बेहतर काम करते हैं और अधिक केंद्रित होते हैं. मैं ‘हिम्मतवाला’ बनाने के बाद में उनके साथ पांच दिनों के लिए छुट्टी मनाने गया था और जब फिल्म अच्छी नहीं चली तो मुझे बहुत बुरा लगा. ‘हमशकल्स’ के लिए मैंने एक भी छुट्टी नहीं ली है.’ साजिद ने ये भी कहा की वो जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की नाराजगी से परेशान रहते थे.

एंट्री पर नाराजगी :

आपको बता दें, साजिद खान (Sajid Khan) इन दिनों सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टीवी शो बिग बॉस में नजर आ रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने साजिद की बिग बॉस में एंट्री को लेकर नाराजगी जताई है. इन एक्ट्रेस का कहना है कि साजिद खान का नाम मी टू के साथ जुड़ चुका है. ऐसे शख्स को बिग बॉस 16 के अंदर क्यों लाया गया है? एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा लगातार साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Did You Know: ऐश्वर्या राय के साथ ब्रेकअप होने के बाद पूरी तरह टूट चुके थे विवेक ओबेरॉय, हो गया था डिप्रेशन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.