Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से सात कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, अब इस हफ्ते इन में से एक होगा बेघर!

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss) के इस सीजन में लड़ाई-झगड़े के साथ-साथ हाथापाई की भी नौबत आ चुकी है. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में चल रहे इस उठापटक के बीच इस बार शो से सात कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं.

बिग बॉस के घर से ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 16: टीवी जगत का चर्चित शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss) हमेशा की तरह इस बार भी सुर्खियों में छाया हुआ है. शो को शुरू हुए अभी लगभग 55 दिन से ऊपर हो चुके हैं. ऐसे में इस घर में तमाम तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिले. कभी इस शो में कंटेस्टेंट आपस में लड़ते हैं तो कभी इनके पेरेंट्स आपस में बहस करते नजर आते हैं. इस सीजन में लड़ाई-झगड़े के साथ-साथ हाथापाई की भी नौबत आ चुकी है. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में चल रहे इस उठापटक के बीच इस बार शो से सात कंटेस्टेंट इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट:

आपको बता दें, कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है. नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में शिव ठाकरे, साजिद खान, सुम्बुल तौकीर खान, एमसी स्टैन, प्रियंका चाहर, टीना दत्ता और शालीन भनोट के नाम शामिल हैं. बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे को नॉमिनेट किया था. प्रियंका ने साजिद खान को नॉमिनेट करते हुए तर्क दिया कि अगर वो नॉमिनेट होते हैं तो बाकि लोग अपना गेम खेल सकेंगे. शालीन भनोट ने सुम्बुल तौकीर को नॉमिनेट किया. सौंदर्या शर्मा ने शालीन को नॉमिनेट किया. अब देखना होगा कि इस हफ्ते कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर होगा.

नए मेहमान की हुई एंट्री:

आपको बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से अब तक मान्या सिंह, श्रीजिता डे, गोरी नागोरी और गौतम विज बेघर हो चुके हैं. अब इस हफ्ते देखना होगा कि कौन सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा और कौन सेफ रहेगा. वहीं इस शो में अपकमिंग एपिसोड में ‘गोल्डन बॉय’ सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुज्ज्जर की एंट्री होने वाली है. सामने आए लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुज्ज्जर घर (Bigg Boss) के अंदर एंट्री करते हैं और सभी से मिलते हैं.

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी के साथ दिखी शहनाज गिल, कॉमेडियन ने कहा- ‘अब नहीं हम चरागों के मोहताज..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.