Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में जब सलमान खान से भिड़े ये सेलेब्स, किसी को किया आउट तो किसी पर लगा बैन

सलमान खान (Salman Khan) वैसे तो अधिकतर रिलेक्स मूड में रहते हैं लेकिन शो में उन्हें कभी-कभार कंटेस्टेंट की बदतमीजियों के चलते फटकार लगानी पड़ती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें भाईजान के गुस्से का शिकार होना पड़ा है।

टीवी का सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) जल्द ही छोटे पर्दे पर अपने 13 वें सीजन के साथ अपनी धमाकेदार वापिसी को तैयार है। जहां एक तरफ शो और सलमान खान (Salman Khan के फैंस पलकें बिछा के इसके ऑन एयर होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं शो के मेकर्स भी आए दिन एक के बाद एक नया प्रोमो लाकर दर्शकों के बीच इसकी एक्ससाइटमेंट को दुगना करने का काम कर रहे हैं। वैसे तो अब बिग बॉस को आने में महज चार ही दिन बचे हैं लेकिन लगता है कि दर्शक इन चार दिनों में भी बेताब हैं। तो कोई बात नहीं आज हम आपके लिए बिग बॉस के घर से जुड़ा ही एक मजेदार किस्सा लेके आए हैं जो आपको दो मिनट में ही पुराने सीजन की कुछ धुंधली यादों को ताजा कर देगा।

जैसा हम सभी अच्छे से जानते है कि सलमान खान पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। इस सफर में वे कई तरह के अनुभवों और प्रतियोगियों के बीच होने वाले वाद-विवाद से गुज़रे हैं। लेकिन शो में कई प्रतियोगी ऐसे भी आए जिन्हें सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा और इनमें से तो कुछ ऐसे भी रहे जिन्हें भाईजान ने तमाम उम्र के लिए बैन ही कर दिया। तो आइए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में, जिनकी बिग बॉस के शो पर सलमान खान के साथ जमकर लड़ाई हुई।

तनिषा मुखर्जी

तनिषा मुखर्जी सीजन 7 के सभी घरवालों के अनुसार सलमान खान की पसंदीदा थीं, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब सलमान उन्हें नसीहत दे रहे थे तो तनीषा गुस्से से आग-बबूला हो गईं। सलमान ने आवाज उठाई और उन्हें बताया कि यह केवल उनके लाभ के लिए है।

इमाम सिद्दीकी

इमाम सिद्दीकी बिग बॉस सीज़न 6 में वाइल्ड कार्ड एंर्टी में घर के अंदर दाखिल हुए थे। मज़ेदार कैरेक्टर के तौर पर दर्शकों के बीच इमाम ने अपनी अच्छी जगह बनाई हालांकि सलमान खान उनसे अक्सर खफा रहते थे क्योंकि इमाम, बिग बॉस हाउस में कई बार नियमों का उल्लंघन करते थे।

स्वामी ओम

स्वामी ओम ने एक दिलचस्प किरदार के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। लेकिन अपनी घिनौनी हरकतों के चलते उन्हें एक बार नहीं बल्कि बार-बार सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। स्वामी ओम अक्सर शो में भद्दे कमेंट्स करते थे। इतना ही नहीं एक बार उन्होंने कपड़े भी उतार दिए थे।

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा बिग बॉस सीज़न 10 में एक आम सदस्य के तौर पर शामिल हुई थी। प्रियंका न केवल घर में मौजूद लोगों को परेशान करती थीं बल्कि एक बार उनकी सलमान खान के साथ जबरदस्त तरीके से तनातनी भी हुई। हालांकि शो में वो स्वामी ओम की बेटी के रोल निभाती थी। सलमान उनसे इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने उन्हें बैन तक कर दिया था।

डॉली बिंद्रा

बिग बॉस सीज़न 4 विनर श्वेता तिवारी के किरदार पर आलोचक टिप्पणी करने वाली डॉली बिंद्रा को शो के दर्शकों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान ने भी पसंद नहीं किया। सलमान खान ने यह कहते हुए उनका सामना किया कि श्वेता की एक बेटी है जो ये शो देखती है इसलिए आपको बोलने से पहले सोचने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शो की लॉन्चिंग पर फोटोग्राफर पर भड़के सलमान खान, कहा- इतनी परेशानी है तो मुझे बैन कर दो

जब बिग बॉस के घर में पार हुई अश्लीलता की सारी हदें, सरेआम इंटीमेट हुए ये कपल…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।