BIGGBOSS 13: दीपिका पादुकोण ने बताया सच आखिर बिना शूट किये बिगबॉस के सेट से क्यों हुयी वापस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फ़िलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बहुत बिजी है। बता दे खबरों के अनुसार ऐसी रिपोर्ट्स सामने आयी थी कि दीपिका पादुकोण 10 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म छपाक का बिग बॉस में प्रमोशन करेंगी। लेकिन बाद में ऐसी खबर आयी की एक्ट्रेस बिना शूट किये ही सेट से निकल गयी। बात चित के दौरान एक्ट्रेस ने बताया सच :

दीपिका पादुकोण और सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फ़िलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बहुत बिजी है। बता दे खबरों के अनुसार ऐसी रिपोर्ट्स सामने आयी थी कि दीपिका पादुकोण 10 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म छपाक का बिग बॉस में प्रमोशन करेंगी। लेकिन बाद में ऐसी खबर आयी की एक्ट्रेस बिना शूट किये ही सेट से निकल गयी।

सलमान खान के शो से बिना शूटिंग किए वॉकआउट करने के सवाल पर दीपिका पादुकोण ने जवाब दिया। मीडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनका बिग बॉस में जाकर छपाक का प्रमोशन करने का कोई प्लान नहीं है। दीपिका ने कहा- बिग बॉस में प्रमोशन के लिए जाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। एक्ट्रेस ने साफ कहा कि उनका बिग बॉस में जाने का फ़िलहाल अभी कोई प्लान नहीं है।

बता दे , दरअसल ये सारी अफवाहें तब शुरू हुईं जब बिग बॉस के फैन क्लब पर खबरें आईं कि दीपिका ने वीकेंड का वार शूट करने से मना कर दिया है। शूटिंग लेट शुरू होने की वजह से दीपिका बिना शूट किए सेट से चले गयी थी। उन्हें किसी प्रीमियर में जाना था। खैर, दीपिका के बयान के बाद साफ हो गया कि एक्ट्रेस और सलमान को फैंस एक्ट्रेस को बिग बॉस के मंच पर नहीं देख पाएंगे।

दीपिका 2018 में पद्मावत की रिलीज के वक्त प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर पहुंची थीं। बात करे दीपिका के फिल्म छपाक की तो वो 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।बात फिल्म के बारे में करे तो यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर बानी है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो