Biggboss 13 winner: सलमान खान की फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला को मिला मौका, दिखा सकते है इस फिल्म में अपना जलवा

बिगबॉस 13 सीजन जितने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान खान की फिल्म में मौका मिला, जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला को बॉलीवुड में परदे पर अपना जलवा दिखाते देखा जा सकता है

सलमान खान और सिद्धार्थ शुक्ला फोटो

Biggboss 13 winner: बिगबॉस 13 सीजन खत्म होने के बाद दर्शकों के बिच गजब की उदासी छाई है। ऐसा पहली बार हुआ है जब शो खत्म होने के बाद भी दर्शकों के बिच शो का चर्चा खतम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। शो में कंटेस्टेंट का जबरजस्त अवतार देखने को मिला। फिनाले में आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा को टक्कर हुए सिद्धार्थ शुक्ला की जीत हुई। शो में सिद्धार्थ शुक्ला का गेम जबरजस्त दिखा जिसकी वजह से  दर्शकों का और उनके फैन्स का बहुत प्यार मिला।

बता दे, अब ऐसी खबर आरही है जिसकी वजह से सिद्धार्थ के फैन्स और भी ज्यादा खुश हो जाएंगे। दरअसल, खबर ऐसी आरही है कि सिद्धार्थ को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का साथ मिला है। उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में काम करने का ऑफर मिला है। हालांकि, ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ से जुड़े एक सूत्र ने इन सभी अटकलों पर रोक लगा दी है और इसे अफवाह बताया है। सलमान खान की फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला का न दिखाई देना उनके फैंस के लिए थोड़ा दुख देने वाला जरूर है।

यह भी पढ़े: EXCLUSIVE: सलमान खान नहीं करेंगे बिग बॉस 14 होस्ट? ये रही वजह

फिल्म से जुड़े कुछ सूत्र ने ये भी बताया की फिल्म राधे की शूटिंग 4 से 5 दिन में पूरी हो जाएगी ऐसे में कैसे ये मुमकिन है की सिद्धार्थ फिल्म में दिखाई देंगे। हालांकि, इन दिनों ऐसी कई खबर सामने आयी है जिसमे सिद्धार्थ को फिल्म राधे का हिस्सा बताया जा रहा था। सलमान खान की फिल्म राधे एक एंटरटेनमेंट से भरी एक्शन फिल्म होने जा रही है। फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जहां इसकी टक्कर अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बम से होने जा रही है। जाहिर है इस बार ईद पर दर्शकों का एंटरटेनमेंट का बड़ा धमाका देखने को मिल सकता है। जहा बॉलीवुड के 2 बड़े स्टार्स का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: