गोवा में फिल्म एक्ट्रेस जरीन खान की कार से भीषण हादसा, बाइक सवार की मौके पर ही मौत

जरीन खान गोवा छुट्टियां मनाने आईं थी। वो शाम में कार से घूमने जा रहीं थीं। इस दौरान उनकी कार एक तेज रफ्तार में आ रही बाइक से हो गई। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उसने हेलमेट नहीं पहना था। हालांकि गोवा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जरीन खान को भी गंभीर चोटे आईं हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) के साथ बुधवार को गोवा में बड़ा हादसा हो गया। उनकी कार से एक बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसी के चलते जरीन खान को भी गंभीर चोटे आईं हैं। ये हादसा गोवा के मापूसा इलाके में हुआ।

जरीन खान को पणजी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जरीन खान गोवा छुट्टियां मनाने आईं थी। वो शाम में कार से घूमने जा रहीं थीं। इस दौरान उनकी कार एक तेज रफ्तार में आ रही बाइक से हो गई। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उसने हेलमेट नहीं पहना था। हालांकि गोवा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताते चलें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान के साथ साल 2010 में आई फिल्म ‘वीर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। उस समय लोग जरीन की तुलना कैटरीना कैफ से करने लगे थे। जरीन ने सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में एक आइटम नंबर भी किया था। वह साजिद नाडियावाला की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हॉउसफुल-2’ में भी नजर आई थीं।

अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि अथा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। मिली जानकारी के अनुसार, पैसों के विवाद को लेकर अंजलि ने जरीन को आपत्तिजनक मैसेज भेजे और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं हाल ही में जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। बताया जा रहा है कि आरोपी मैनेजर अंजलि 3-4 महीने जरीन के साथ काम कर चुकी है। कुछ समय पहले पैसों को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जरीन का आरोप है कि अंजलि ने उन्हें मैसेज भेज गलत भाषा का इस्तेमाल किया और उन्‍हें अपशब्‍द भी कहे।

वीडियो में देखिए आज की टॉप 5 खबरें…

देखिए जरीन खान की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

Comments are closed.