बिकिनी डे: ऐश्वर्या राय समेत इन पांच एक्ट्रेस ने बिकनी पहन मचाया धमाल, देखे तस्वीरें …

बिकिनी को डिजाइन मूल रूप से फ्रांस के एक इंजीनियर लुईस लेअर्ड ने किया था। पहली बार साल 1946 को बनाई गई बिकनी ड्रेस आज ट्रेंड में आ गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या टीवी एक्ट्रेस हो अक्सर नजर आ जाती हैं। वही ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) समेत ये पांच एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत में बिकनी पहने मचाया धमाल।

आज यानी 06 जुलाई को पुरे विश्व में अंतर्राष्ट्रीय बिकनी दिवस (Bikini Day) मनाया जा रहा हैं। आज के समय में युवा पीढ़ी के लिए बिकनी फैशन ट्रेंड बन गया हैं। एक्ट्रेस से लेकर मॉडल्स तक इस ट्रेंड को चलते आये दिन बिकनी (Bikini) पहन कर फोटोशूट देखने को मिलती हैं। आपको जान कर हैरानी होगी की बिकनी को किसी फैशन डिजाइनर ने नहीं बल्कि एक इंजीनियर ने किया था डिजाइन। जी हाँ बिकिनी को डिजाइन मूल रूप से फ्रांस के एक इंजीनियर लुईस लेअर्ड ने किया था। पहली बार 05 जुलाई 1946 को बनाई गई बिकनी ड्रेस आज ट्रेंड में आ गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या टीवी एक्ट्रेस हो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिये बकिनी (Bikini) पहने तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज हम आपको बताएँगे ऐसी ही टॉप 05 बिकनी एक्ट्रेस के बारे में।

– अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड आक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने फिल्म ‘बॉस’ में लाल-गुलाबी बिकनी के साथ पारा चढ़ा दिया। अदिति (Aditi Rao Hydari) बिकनीं पहनकर कई मैगजीन कवर शूट पर भी नजर आ चुकी हैं। वही अक्सर अदिति (Aditi Rao Hydari) अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये बिकनी पहने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

 

– ऐश्वर्या राय

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) यूँ तो अब बहुत कम बिकनी पहने नजर आती हैं मगर मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन के दौरान बिकिनी में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की बेहद हॉट नजर आई थी। कई फिल्मों में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) बिकनी में नजर आ चुकी हैं।

– आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर’ में ही पीले रंग की बिकिनी पहनकर सभी का अटेंशन अपनी और खींचा था। उसके बाद आलिया (Alia Bhatt) पिंक कलर की गुलाबी टू पीस नजर आई थी। हालांकि अक्सर वो अपने सोशल मीडिया के जरिये टू पीस में तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

– अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कई फिल्मों और मैगज़ीन के कवर पेज पर बिकनी में दिखाई दी हैं, हालाँकि ‘लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल’ में उन्होंने जो ब्लैक टू पीस पहना था, वह सिल्वर स्क्रीन पर उनका पहला और शायद सबसे हॉट लुक था। अनुष्का (Anushka Sharma) भी अपने सोशल मीडिया के जरिये टू पीस में तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

– बिपाशा बसु

बंगाली सुंदरी यानी बिपाशा बसु (Bipasa Basu) जो की अपने हॉटनेस की वजह से लोगो का दिल जीतती हैं। बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत के समय से ही वो काफी बोल्ड और खूबसूरत थीं। बिपासा (Bipasa Basu) अक्सर फोटोशूट में अपनी सांवली त्वचा और बिकिनी में कर्व्स फ्लॉन्ट करते नजर आती रहती हैं।

मौनी रॉय ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों से नहीं हटा पा रहे है फैस नजरे

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.