इस पाकिस्तानी फिल्म के ट्रेलर से बॉलीवुड में मची खलबली, फवाद खान के दीवाने हुए अनुराग कश्यप

ट्रेलर जारी होने के तुरंत बाद, पाकिस्तान में ट्विटर पर #TheLegendofMaulaJatt टॉप ट्रेंड बन गया। सेट से लेकर सिनेमैटोग्राफी और अवतारों तक को देखकर लोग हैरान हैं। ट्विटर पर लोगों ने ये बताया है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि ट्रेलर पाकिस्तानी फिल्म का है।

  |     |     |     |   Updated 
इस पाकिस्तानी फिल्म के ट्रेलर से बॉलीवुड में मची खलबली, फवाद खान के दीवाने हुए अनुराग कश्यप

बिलाल लेशारी की ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का ट्रेलर शुक्रवार शाम को रिलीज हो गया है। ट्रेलर जारी होने के तुरंत बाद, पाकिस्तान में ट्विटर पर #TheLegendofMaulaJatt टॉप ट्रेंड बन गया। सेट से लेकर सिनेमैटोग्राफी और अवतारों तक को देखकर लोग हैरान हैं। ट्विटर पर लोगों ने ये बताया है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि ट्रेलर पाकिस्तानी फिल्म का है।

अली जफर और भारतीय फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप सहित कई हस्तियों ने भी ट्रेलर के बारे में ट्वीट किया। इस ट्रेलर में फवाद खान, माहिरा खान और हमजा अली अब्बासी पूरी तरह से अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म पावर-पैक ट्रेलर फवाद खान, माहिरा खान और हमजा अली अब्बासी को पूरी तरह से अलग अवतार में दिखाता है और सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

इस फिल्म का निर्देशन बिलाल लशहरी ने किया है। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। खास बात यह भी है कि ईद के मौके पर जहां फवाद की यह फिल्म रिलीज होगी। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में सलमान ख़ान की फिल्म भारत भी ईद के मौके पर ही रिलीज होने वाली है। इससे तो साफ जाहिर होता है कि भारत और ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ के बीचे जोर की टक्कर रहती है। दोनों की कमाई को लेकर भी खबरों के गलियारों में चर्चा जोरो पर होगी।

देखिए अनुराग कश्यप द्वारा किया गया ट्वीट…

बता दें कि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट एक एपिक एक्शन ड्रामा फिल्म है। खूबसूरत और कपूर और सन्स जैसी बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान पिछले काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर थे। फवाद और माहिरा ने एक साथ पाकिस्तानी शो हमसफर में काम किया था और शो काफी लोकप्रिय रहा था। फिल्म में हुमैमा मलिक भी हैं। वेल आपको ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का ट्रेलर कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

देखिए ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply