बिपाशा बसु बन गई हैं मां? सामने आई पति संग बच्चे की तस्वीर; देखते ही देखते हुई वायरल

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Bipasha Basu: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब करण ने एक बच्चे संग फोटो शेयर की है. इस फोटो में बिपाशा भी नजर आ रही हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो को देख फैंस इस कपल को बधाई भी दे रहे हैं.

अब बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण (karan singh grover) की फोटो को देख कपल के पेरेंट बनने की खबर तेजी से वायरल होने लगी हैं. करण की गोद में एक न्यूली बॉर्न बेबी को देख सभी को यही लग रहा है कि बिपाशा मां बन गई हैं. लेकिन रुकिए, इस तस्वीर का असली सच हम बताते हैं आपको.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में जेल गई रिया चक्रवर्ती को कैदियों ने खूब दिया प्यार, भायखला में साथ रही सुधा ने बताई आपबीती

वायरल हो रही फोटो में करण सिंह ग्रोवर एक न्यूली बॉर्न बेबी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. बिपाशा भी करण के साथ बैठकर बेबी को प्यार से निहार रही हैं. इस न्यू बोर्न बेबी संग वायरल हो रही फोटो पर कई लोगों को लग रहा है कि बिपाशा मां बन गई हैं. लोगों ने कपल को बधाई देना भी शुरू कर दिया है. लेकिन आपको बता दें कि फोटो में दिख रहा बेबी बिपाशा और करण का नहीं है.

यह भी पढ़ें: HBD Navjot Singh Sidhu: क्रिकेट के मैदान पर लड़ाई, पाक पीएम से दोस्ती; विवादों से है सिद्धू का पुराना नाता

अब बताते हैं इस वायरल फोटो का सच. दरअसल, करण सिंह ग्रोवर ने ये तस्वीर साल 2019 में अपने इंस्टा पर शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए करण ने लिखा था- गॉर्जियस लिटिल एंजेल से मिलना काफी अच्छा था. बेबी का नाम निवाया है. इस फोटो के साथ करण ने एक्टर विवान भटेना को भी टैग किया है. इससे साफ है कि फोटो में दिख रहा बेबी विवान का है.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.