Birthday Disha Patani: दिशा पटानी के इन स्टाइल्स को कर सकते है कॉपी, रहेंगे कूल और कंफर्टेबल !

बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आज अपना जन्मदिन बना रही। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जन्मी दिशा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना शानदार मुकाम हासिल कर चुकी हैं। कम उम्र में फ़िल्मी जगत में अपना नाम कमाने वाली दिशा (Disha Patani) अपनी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी जानी जाती हैं। दिशा (Disha Patani) ने सलमान खान, टाइगर श्रॉफ समेत कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं खुद को फिट रहने के साथ साथ दिशा (Disha Patani) अपने ड्रेसिंग को कैसे कूल रखती हैं।

कूल ड्रेसिंग सेंस :

एक्ट्रेस दिशा (Disha Patani) ने बॉलीवुड में कदम रखते ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एम.एस धोनी में नजर आई जो की यह उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म में लोगो ने दिशा (Disha Patani) को खूब पसंद किया उनके साधारण लुक और ड्रेसिंग को भी काफी पसंद किया गया। इसके बाद दिशा (Disha Patani) ने टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती जैसी एक्शन फिल्म में काम किया। फिटनेस को लेकर हमेशा डेडिकेटेड रहने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का फैशन सेंस भी कमाल का है। इस समय की भीषण गर्मी में दिशा के कई लुक को आप भी आजमा सकते हैं। इस ड्रेसिंग से अपन खुद को कूल और कम्फर्टेबल भी फील करा सकती हैं।

ऐसे ड्रेस पहने :

दिशा (Disha Patani) पिंक कलर के इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप अपने दोस्तों के साथ कही घूमने का प्लान बना रहे है और आप कोई हैवी ड्रेस नहीं पहनना चाहते हैं तो दिशा (Disha Patani) का यह लुक कॉपी कर सकते हैं। सिंगल पट्टी स्लीव्स के साथ घुटनों तक की ड्रेस के साथ हल्का सा श्रग टॉय कर सकते हैं। और साइड पर्श ले।

 

वही दिशा (Disha Patani) अपने इस ब्लैक कलर के ड्रेस में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। अगर आप किसी पार्टी में जाना चाह रहे हैं और समझ नहीं आ रहा है कि कौनसी ड्रेस पहनना चाहिए जिससे आपको इस गर्मी से थोड़ा छुटकारा मिले। तो आप टॉय करे दिशा (Disha Patani) का यह स्टाइल जिसमे उन्होंने ब्लैक कलर का हाफ सोल्डर मिडी पहनी हैं और लाइट मेकअप के साथ खुले बालों को सेट किया हैं।

 

वही अगर आप फॅमिली फंक्शन में जा रहे हैं या किसी शादी या फिर किसी पूजा में तो ऐसी गर्मी में एकदम लाइट महसूस करना चाहते हैं तो दिशा (Disha Patani) का सिंपल और बेहद ट्रेडिशनल लुक कॉपी कर सकते हैं। दिशा (Disha Patani) इस ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक में उन्होंने लाइट ग्रीन कलर का लॉन्ग फ्रॉक सूट पहना हुआ है जोकि डीप नेक का है। और कानों में उन्होंने हल्की सी इयररिंग पहनी हैं और बालों को खुला रखा हुआ हैं। जिसको देख के ऐसा लग रहा हैं ये स्टाइल कॉपी करने के बाद लोग काफी हैवी ड्रेस पहनने से बच सकते हैं।

 

 

Disha Patani Birthday: दिशा पाटनी नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री, जानें रोचक बातें

 

 

 

 

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.