Aditya Roy Kapur Birthday: अनन्या पांडे से पहले इन हसीनाओं के साथ इश्क लड़ा चुके हैं आदित्य रॉय कपूर

Birthday Special: आदित्य रॉय कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं उनके इस खास मौके पर आपको उनके अफेयर्स के बारे में बताते हैं.

बॉलीवुड में आशिकी बॉय के नाम से फेमस हैंडसम हंक एक्टर आदित्य रॉय कपूर हर किसी को दीवाना कर देते हैं. आदित्य आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं चलिए आज उनके इस मौके पर हम आपको बताते हैं आदित्य की जिंदगी में आई लड़कियों के बारे में. जिनके साथ इश्क फरमाते दिखे थे आदित्य रॉय कपूर. यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

अहाना देओल (Ahana Deol)

हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी अहाना देओल के साथ आदित्य (Aditya Roy Kapoor)  रिलेशन में रह चुके हैं. आदित्य और अहाना कॉलेज के दिनों में साथ थे लेकिन फिल्म में कदम रखने से पहले दोनों की लव स्टोरी का अंत हो गया था. कहा जाता है दोनों ने एक दूसरें को 4 साल तक डेट किया था.

Aditya Roy Kapur and Ahana Deol

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

आदित्य राॅय का नाम जुड़ा था एक्टर शक्ति कपूर की लाडली बेटी श्रद्धा कपूर के साथ. दरअसल फिल्म आशिकी 2 में दोनों साथ नजर आए थे. इस फिल्म में श्रद्धा और आदित्य की केमिस्ट्री ने सभी के होश उड़ा दिए थे. लेकिन ऐसी खबरें थीं कि ये कपल एक दूसरे को फिल्म की शूटिंग के दौरान डेट कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने 1-2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये जोड़ी अलग हो गई थी.

Aditya Roy Kapur and Shraddha Kapoor

दीवा धवन (Diva Dhawan)

सुपर मॉडल दीवा धवन को भी डेट कर चुके हैं आदित्य रॉय कपूर. दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी फैली थी. इस जोड़ी पर मीडिया का ध्यान तब गया जब दोनों को 2018 में एक डिनर डेट पर एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था. हालांकि आदित्य या दीवा में से किसी ने भी ऑन रिकॉर्ड अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में आदित्य रॉय कपूर ने कहा था कि वह और दीवा सालों से अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच कुछ नहीं पक रहा है.

Aditya Roy Kapur and Diva Dhawan

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ भी आदित्य रॉय कपूर  (Aditya Roy Kapoor)  का नाम जुड़ चुका है. दोनों को कई बार पैपराजी ने साथ में डिनर डेट में जाते भी कैप्चर किया था. लेकिन दोनों ने बस एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था.

Aditya Roy Kapur and Rhea Chakraborty

इनके अलावा निधि अग्रवाल, सोनाक्षी सिन्हा जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी आदित्य के प्यार के चर्चे रहे हैं. वहीं अब खबरें हैं कि आदित्य चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं. दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है.  यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.