Arjun Rampal Birthday: अफेयर से लेकर ड्रग्स में फंसने की वजह से बदनाम हो गए थे अर्जुन रामपाल, जानिए विवाद

Happy Birthday Arjun Rampal: बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्जुन रामपाल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं आज इस खास मौके पर उनसे जुड़े कुछ विवादों के बारे में हम आपको बताते हैं.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आज यानी 26 नवंबर को अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके फैंस से लेकर स्टार्स जमकर बधाइयां देने में लगे हुए हैं. वहीं अर्जुन ने जहां अपने करियर में कई जबरदस्त फिल्में देकर लोगों का दिल जीता तो दूसरी तरफ विवादों से भी उनका गहरा नाता रहा है. वहीं चलिए आज उनके जन्मदिन पर आपको उनसे जुड़े कुछ ऐसे ही विवादों के बारे में बताते हैं जो काफी सुर्खियों में रहे थे. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

शाहरुख खान और रणबीर कपूर से हुई थी लड़ाई 

अर्जुन कपूर और शाहरुख खान दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन दोनों के बीच ‘रा वन’ फिल्म के दौरान झगड़ा हो गया था. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि अर्जुन इस बात से खफा थे कि फिल्म में उनके सीन्स पर कैंची चलाई गई. इसी बात को लेकर शाहरुख और उनके बीच अनबन हो गई थी. वहीं रणबीर कपूर को लेकर भी खबरें आई थी कि उनके और अर्जुन के बीच मनमुटाव है. दरअसल फिल्म ‘रॉय’ दौरान रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते में खटास आई थी. फिल्म में रणबीर कपूर का कैमियो था. अर्जुन की शिकायत थी कि कैमियो के बावजूद रणबीर कपूर के रोल को ट्रेलर और प्रमोशन में उनके लीड किरदार के बराबर अहमियत दी गई. इस वजह से अर्जुन खफा हो गए थे.

Arjun Rampal and Shah Rukh Khan

राम गोपाल वर्मा से पंगा 

अर्जुन की लड़ाई जाने माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा से भी हुई थी. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम गोपाल उनके घर एक पार्टी में गए थे. तभी उन्होंने कहा कि वह कुत्तों और बच्चों से नफरत करते हैं. इस बात से अर्जुन रामपाल की पत्नी इतनी नाराज हो गईं कि उन्हें फौरन घर से निकल जाने को कह दिया. अर्जुन ने इतने बड़े डायरेक्टर को घर से बाहर कर दिया था.

Ram Gopal Varma

अर्जुन का था ऋतिक रौशन की पत्नी से अफेयर 

अर्जुन रामपाल और ऋतिक रौशन काफी अच्छे दोस्त थे. दोनों की पत्नियों- सुजैन खान और मेहर जेसिया भी अक्सर पार्टीज में साथ देखी जाती थीं. लेकिन कुछ समय बाद सुजैन और ऋतिक का तलाक हो गया था और इसकी वजह अर्जुन रामपाल को बताया गया. इसके बाद अर्जुन रामपाल का रिश्ता उनकी पत्नी मेहर जेसिया से टूट गया था.  यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Suzanne Khan and Arjun Rampal

ड्रग्स केस में आया अर्जुन का नाम 

अभिनेता अर्जुन रामपाल को भी एनसीबी ने ड्रग्स मामले में तलब किया था. उनके घर पर एनसीबी ने छापा मारा था.  दरअसल एनसीबी की छापेमारी में अर्जुन रामपाल के घर से कुछ ऐसी दवाएं बरामद की गई थीं जो बिना प्रिस्क्रिप्शन के नहीं मिलती हैं. इसके बाद जांच में सामने आया था कि इन दवाओं के लिए अर्जुन ने फर्जी प्रिस्क्रिप्शन एनसीबी के सामने पेश किया था. इस वजह से बुरे फंसे थे अर्जुन.

जब बिना शादी के बने थे अर्जुन पापा 

मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन ने कुछ वक्त तक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस गैब्रिएला को डेट किया था. इसके बाद साल 2019 में अर्जुन और गैब्रिएला माता-पिता बने. गैब्रिएला ने बेटे को जन्म दिया था. हालांकि अर्जुन ने अभी तक गैब्रिएला से शादी नहीं की.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.