HBD Aishwarya: जब ऋतिक और ऐश्वर्या के किसिंग सीन से मचा था हंगामा, बहू को ऐसे करता देख भड़का था बच्चन परिवार

ऐश्वर्या ने फिल्म धूम 2 में किंसिंग सीन किया था जिसकी खूब आलोचना हुई थी. इस सीन की वजह से बच्चन परिवार भी खासा निराश था.

Birthday Special Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली ब्लू आई ब्यूटी यानी ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अपनी अदाओं से तो ऐश्वर्या  ने लोगों को दीवाना किया ही साथ ही साथ अपनी फिल्मों के जरिए भी धमाल मचाया वहीं आज ऐश्वर्या अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. वैसे तो ऐश्वर्या अपने अफेयर्स को लेकर काफी चर्चाओं में रहीं. लेकिन इसके अलावा वो अपने किसिंग सीन को लेकर भी खाफी लाइमलाइट में आई थी. इस किसिंग सीन की वजह से बच्चन परिवार काफी नाराज भी हुआ था. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Hrithik Roshan and Aishwarya Rai Bachchan)

ऋतिक रोशन को किस करना पड़ा था भारी 

साल 2006 में उनकी एक सुपरहिट फिल्म आई थी. फिल्म का नाम ‘धूम 2‘ था. इस फिल्म में उनके अपोजिट ऋतिक रोशन थे. इस फिल्म में एक सीन को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन काफी पॉपुलर हुई थीं. इस फिल्म में उन्होंने पहली बार किसिंग सीन दिया था. ये किसिंग सीन उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ दिया. ऋतिक और ऐश्वर्या के इस किसिंग सीन ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी. इतना ही नहीं, इस सीन के लिए ऐश्वर्या पर कार्रवाई करने के लिए उन्हें लीगल नोटिस भी भेजा गया और इस दौरान बच्चन परिवार भी ऐश्वर्या के साथ नजर नहीं आया. इस सीन से बच्चन परिवार भी खासा निराश था.

ऐश्वर्या ने दी थी जानकारी 

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने खुलासा किया था कि इस सीन को करने के बाद वो बहुत ज्यादा पचड़े में फंस गई थी और कई लोगों ने उन्हें लीगल नोटिस तक भेज दिया था. मीडिया रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया था कि  उस समय ऐश्वर्या की अभिषेक बच्चन के साथ सगाई भी हुई थी. बच्चन फैमिली भी इस सीन को लेकर खुश नहीं थी. खबरों की माने तो बताया जाता है कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और ऋतिक रोशन के किसिंग सीन को देखने के बाद ऋतिक रोशन से भी बात करना बंद कर दिया था और दूरी बना ली थी. बताया ये भी जाता है कि बच्चन फैमिली ने पूरी कोशिश की थी कि इस सीन को इस फिल्म से हटा दिया जाए, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.  फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी. ये किसिंग सीन काफी चर्चाओं में बना था.

ऐश्वर्या नहीं थी कंफर्टेबल 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इसके बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था. उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा था कि वह ऑनस्क्रीन किसिंग के पक्ष में नहीं थीं. वह किसिंग सीन को करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थीं. किसिंग सीन नहीं करने की वजह से उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों को छोड़ दिया था. उन्होंने कहा था कि, “मुझे यह भी पता था कि ऑडियंस उसे लेकर बेहद नाराज होगी. फिर मैंने सोचा अगर मुझे यह करना है तो पहले बॉलीवुड में मुझे करना चाहिए. मैं यह देखना चाहती थी कि जैसा मैं सोचती हूं वैसा होता है या फिर जिसका मुझे डर है वही होगा’.

यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

रणबीर के साथ भी बॉल्ड सीन देने पर भड़की थी बच्चन फैमली

ऐश्वर्या राय ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के दौरान रणबीर कपूर के साथ बॉल्ड सीन दिए थे. तब भी ऐसी खबरें आई थीं कि बच्चन परिवार फिल्म देखने के बाद उनसे काफी नाराज हुआ था. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश हाल ही में साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन में नजर आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन (Ranbir Kapoor and Aishwarya Rai Bachchan)

यह भी पढ़ें: Salman Khan: बॉलीवुड दबंग सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ‘RRR’ स्टार राम चरण, अब होगा असली धमाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.