Dharmendra B’Day: इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे धर्मेंद्र, हेमा मालिनी को पता चलने के बाद हुआ था हंगामा

Dharmendra Anita Raj Affair: अनीता राज (Anita Raj) ने सबसे ज्यादा फ़िल्में एक्टर धर्मेन्द्र (Dharmendra) के साथ की थीं. वहीं दोनों के अफेयर की खूब खबरें उड़ी थी.

Dharmendra

Birthday Special: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से अपने स्टाइल से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. उन्होंने कभी एक्शन फिल्मों के जरिए दिल जीता तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं का विषय बन गए. वहीं आज यानी 8 दिसंबर को धर्मेंद्र अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं चलिए उनके 87वां जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़े एक ऐसे किस्से से रूबरू करवाते हैं जिसकी वजह से उनकी पत्नी हेमा मालिनी को आ गया था गुस्सा. यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री को अदालत में ‘माफी मांगने के लिए’ हाजिर होने का निर्देश, जज के खिलाफ की थी टिप्पणी

धर्मेंद्र को हो गया था अनीता राज से प्यार

धर्मेंद्र अपने समय के टॉप एक्टर हुआ करते थे. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और कई बड़ी हीरोइनों के साथ वो नजर आते थे. लेकिन कहा जाता है कि धर्मेंद्र का दिल बॉलीवुड की हसीन अदाकारा अनीता राज पर भी आ गया था. जी हां ‘तुम्हारी पाखी’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली अनीता राज ने धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया था. दोनों की धीरे-धीरे दोस्ती हुई और फिर नजदीकियां बड़ी.

हेमा मालिनी को हो गई खबर 

धर्मेंद्र और अनीता काफी समय साथ में बिताते थे. लेकिन इसके बारे में जैसे ही धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी को पता चला तो वो गुस्से से लाल हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक समय था जब धर्मेंद्र को अनीता राज से प्यार हो गया था, लेकिन इससे पहले कि दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ती, धर्मेंद्र के घरवाले उन पर दबाव बनाने लगे और धर्मेंद्र ने अनीता से दूरी बना ली. वहीं ये भी कहा जाता है कि घरवालों के साथ-साथ जैसे ही हेमा मालिनी को धर्मेंद्र और अनीता की नजदीकियों का पता चला तो एक्टर ने अनीता से दूरी बना ली थी. यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बता दें, अनीता ने इसके बाद साल 1986 में फिल्म प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली थी. अनीता हाल के दिनों में छोटे पर्दे पर आए कुछ टीवी सीरियल्स ‘एक थी रानी’ और ‘छोटी सरदारनी’ आदि में नज़र आ चुकी हैं. वहीं धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्मों को हिट कराने के लिए करते हैं ये स्टार्स अजीबोगरीब टोटके, देखिए लिस्ट में कौन-कौन है शुमार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.