Sushant Suicide Case: BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कई एजेंसियों से जांच कराने की मांग की

बिहार से लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या को लेकर देश की शीर्ष जांच एजेंसियों से जांच कराने की मांग की जा रही है।

अमित शाह, सुशांत और निशिकांत दुबे की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या का मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में परिवारवाद को लेकर भी बहस शुरू हो गई है। दूसरी तरफ बिहार से लगातार इस मामले को लेकर देश की शीर्ष जांच एजेंसियों से जांच कराने की मांग की जा रही है।

सुशांत की मौत पर झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से इस मामले में आधा दर्जन से ज्‍यादा जांच एजेंसियों से जांच कराने की मांग की है। निशिकांत ने सोशल मीडिया के माध्यम से गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है।

निशिकांत दुबे ने अमित शाह को लिखे पत्र में कहा है कि ‘बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को ऐसे लोगों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है जिनके माफियाओं से संबंध हैं। यहां बन रही फिल्‍मों में अवैध धन का उपयोग हो रहा है। इसलिए सुशांत सिंह राजपूत जैसे बाहर से आए प्रतिभाशाली युवाओं को प्रताड़ित किया जाता है। उन्‍हें आत्‍महत्‍या करने के लिए मजबूर किया जाता है।’

गृहमंत्री अमित शाह को लिखे पत्र को ट्वीट करते हुए निशिकांत दुबे ने लिखा है ‘मैंने गृहमंत्री अमित शाह जी से आग्रह किया है कि वे इन शीर्ष निकायों से इस मामले की जांच कराएं। आतंकवाद, नशाखारी, माफिया और विदेशी ताकतों के जुड़े होने की जांच मुंबई पुलिस नहीं कर सकती है।’

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के सुसाइड मामले में संजना संघी से पुलिस करेगी पूछताछ, पढ़ें रिपोर्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.