सलमान खान को आज भी रहना पड़ेगा जेल में, नहीं मिली बेल

वकील ने की पूरी कोशिश, पर सलमान खान को नहीं मिली बेल

संजय दत्त के रोल के साथ कोई और न्याय नही कर सकता: सलमान ख़ान

जोधरपुर कोर्ट का फैसला, बेल अपील हुई ख़ारिज

सलमान खान के लिए आज का दिन भी बेहद अहम हैं। सलमान खान जेल में ही रहेंगे या उन्हें बेल मिल जाएगी। जबकि इसपर फैसला आ चूका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को आज जोधपुर कोर्ट ने बेल की अपील ख़ारिज कर दी है। हालांकि, अब सलमान खान को आज का पूरा दिन जेल में ही रहना पड़ेगा।

सलमान खान को आज भी रहना पड़ेगा जेल में

खबरों के मुताबिक, शनिवार और रविवार को कोर्ट बंद होने के बावजूद भी सलामन खान के लिए स्पेशल हियरिंग होगी। इस हियरिंग में सलमान खान के केस पर फैसला दिया जायेगा। बता दे कि, आज जोधपुर की सेशंस कोर्ट में उनकी जमानत अर्जी पर सुबह साढ़े दस बजे सुनवाई हुयी। कोर्ट की तरफ से अपील को सुनवाई के लिए स्वीकार किए गए। जबकि सलमान के वकील सजा को निलंबित करने और जमानत पर छोड़ने की मांग की गयी। लेकिन सलमान खान की बेल की अपील को ख़ारिज किया गया।

जब सलमान खान के अंदर पहुंचे

सलमान जेल के अंदर जाते ही डीआईजी विक्रम सिंह के कमरे में गए और उनसे करीब डेढ़ घंटे बातचीत की। सलमान जोधपुर सेंट्रल जेल में पहले भी कुछ दिन बिता चुके हैं। इसी दौरान उनकी पहचान जिन कैदियों से हुई थी, उनके बारे में उन्होंने डीआईजी से जानकारी ली. उन्होंने कैदी रमेश के बारे में भी पूछा। इसी दौरान उनका ब्लड प्रेशर चेक किया गया, जो बढ़ा हुआ था। हालांकि आधे घंटे बाद बल्ड प्रेशर सामान्य हो गया थ। सलमान ने डीआईजी से बाथरूम के बारे में भी जानकारी ली।उन्होंने बाथरूम की टाइल्स के बारे में भी पूछा। डीआईजी के मुताबिक सलमान को इस बार बाथरूम अच्छी अवस्था में मिल रहा है। हालांकि सलमान चाहते हैं जेल में गीजर की भी व्यवस्था होनी चाहिए, लेकिन उन्होंने किसी बात की डिमांड नहीं की है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.