सलमान खान ने फिर दिखाया दोस्ताना, फिल्म दबंग 3 में चुलबुल पांडे के साथ धमाल मचाएंगे बॉबी देओल

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में अब बॉबी देओल की एंट्री हुई है। इससे पहले बॉबी सलमान की फिल्म 'रेस 3' में दिखाई दिए थे। सलमान और बॉबी का दोस्ताना काफी पुराना है।

'रेस 3' के बाद अब 'दबंग 3' फिल्म में भी सलमान खान के साथ दिखेंगे बॉबी देओल। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान, बॉलीवुड में यह वो नाम है जिसके सहारे आज कई कलाकारों की नैया पार हो चुकी है। सलमान ने दर्जनों कलाकारों को बॉलीवुड में लॉन्च किया। इनमें से अधिकतर सितारे आज सफलता के शीर्ष पर हैं। सलमान खान को यारों का यार भी कहा जाता है। फिल्म इंडस्ट्री को करीब से समझने वाले बताते हैं कि बॉलीवुड में सलमान के गिने-चुने दोस्त हैं और सलमान दोस्ती निभाने के लिए बखूबी जाने जाते हैं। इसी की ताजा मिसाल है कि सलमान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ में एक बार फिर बॉबी देओल की एंट्री कराई है।

‘बॉलीवुड लाइफ’ की खबर के अनुसार, सलमान के दोस्त और अभिनेता बॉबी देओल ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में चुलबुल पांडे यानी कि सलमान खान को उनके जवानी के दिनों में (फ्लैशबैक में) दिखाया जाएगा। फ्लैशबैक में बॉबी सलमान के दोस्त के किरदार में नजर आएंगे। पहली दो फिल्मों में अभिनेत्री रहीं सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में भी दिखाई देंगी। अरबाज खान भी सपोर्टिंग रोल में दिखेंगे तो इस बार भी फिल्म में करीना कपूर खान आइटम नंबर का तड़का लगाएंगी।

सलमान खान की ‘रेस 3’ में भी दिखे थे बॉबी देओल

बताते चलें कि पिछले साल सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम मुख्य किरदारों में नजर आए थे। खराब रिव्यूज़ के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर बिजनेस किया था। सलमान का देओल परिवार से पुराना रिश्ता है। सलमान की बॉबी देओल के अलावा सनी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र से भी अच्छी बनती है। यही वजह है कि देओल परिवार की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में सलमान नजर आए थे।

ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’

बताते चलें कि इस समय सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी। सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से सलमान के बचपन के दोस्त इकबाल रत्नासी के बेटे जहीर इकबाल और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।