बॉबी देओल करेंगे हाउसफुल 4, लगायेंगे कॉमेडी का तड़का

बॉबी देओल करेंगे हाउसफुल 4

बॉबी देओल करेंगे हाउसफुल 4

लंबे समय के बाद बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल रेस 3 में नज़र आने वाले हैं| लेकिन लगता है कि उनकी किस्मत चमकने वाली है। एक तरफ जहाँ कुछ समय पहले पोस्टर बॉयज में नज़र आये थे तो वहीँ अब इसके बाद एक के बाद एक दो फिल्मे उन्हें ऑफर हुई है। जी हां, बता दे की, सलमान खान की फिल्म रेस 3 में तो बॉबी देओल नजर आएंगे ही वहीँ जबकि रेस 3‘ के अलावा बॉबी फिर से ‘यमला पगला दीवाना 3‘ और अब हाउसफुल 4 में नज़र आ सकते है|

बात करें हाउसफुल की तो इसमें हमें अक्षय कुमार नज़र आते हैं वहीँ इस बार उनके साथ बॉबी देओल भी होंगे| पहले ही इस फिल्म का तीन भाग रिलीज़ हो चूका है और अब चौथे भाग की तैयारी की जा रही है तो बॉबी देओल को इसका हिस्सा बनाया गया है|

वहीँ यमला पगला दीवाना में बॉबी देओल अपने पापा धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल के साथ दिखेंगे। इस सीरीज की पिछली फिल्म यमला पगला दीवना बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। यह फिल्म कॉमेडी से भरा हुआ डब्बा थी हालांकि यमला पगला दीवाना 3 भी कॉमेडी का फुल डोस होगी।

खैर, पिछले साल सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर बॉयज थिएटर्स हुई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वैसे देखा जाए तो, अर्से बाद बॉबी देओल की किस्मत के दरवाजे खुल गए है। इसीलिए शायद उन्हें एक के बाद एक फिल्मे ऑफर हो रही है।

इस फिल्म के लिए वे जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं। बॉबी देओल इस फिल्म में एक नए लुक में नजर आएंगे। बॉबी इन दिनों सलमान खान से बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। इन फिल्मों की 2 सिरीज पहले ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं। जिनमें से पहली ‘यमला पगला दीवाना’ बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके अलावा ‘रेस‘ की दोनों सिरीज जबरदस्त हिट हुई थीं। वहीँ अब हाउसफुल में बोलली देओल की एंट्री देखना मजेदार होगा| उम्मीद की जा रही है कि बॉबी देओल की आने वाली ये दोनों फिल्में भी ब्लॉकबस्टर बनेंगी। इससे वो बॉलीवुड के भी सोल्जर बन जाएंगे। इन बड़े बजट की फिल्मों के लिए बॉबी को अच्छी फीस भी दी गई।

क्या आप हाउसफुल में बॉबी देओल को देखना चाहेंगे? नीचे कमेंट्स में बताये|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।