बॉबी देओल की पत्नी तान्या ने दिखाया गॉर्जियस अवतार, पार्टी में फीकी पड़ गई दुल्हन की चमक

अर्जुन और कार्ला के वेडिंग रिसेप्शन में बॉबी देओल (Bobby Deol) और तान्या देओल (Tanya Deol) ने अपनी एंट्री से पूरी महफ़िल लूट ली. बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या देओल के साथ पहुंचे थे.

  |     |     |     |   Published 
बॉबी देओल की पत्नी तान्या ने दिखाया गॉर्जियस अवतार, पार्टी में फीकी पड़ गई दुल्हन की चमक

अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) और कार्ला डेनिस (Carla Denis) ने बीती 10 अगस्त को मुंबई के ताज होटल में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी की. शादी की सभी रस्मों को पूरा करने के बाद न्यूली वेड ने अपने करीबियों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी (Arjun Kanungo Reception Party) आ आयोजन किया. रिसेप्शन पार्टी में बी-टाउन से कई सेलेब्स ने शिरकत की. इस पार्टी में पहुंचे बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या देओल (Bobby Deol’s Wife Tanya Deol) की सबसे ज्यादा चर्चे हो रही है.

अर्जुन और कार्ला के वेडिंग रिसेप्शन में बॉबी देओल (Bobby Deol) और तान्या देओल (Tanya Deol) ने अपनी एंट्री से पूरी महफ़िल लूट ली. बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या देओल के साथ पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर की वाइफ इतनी स्टनिंग लग रही थीं कि उनकी एंट्री से दुल्हन की चमक भी फीकी पड़ गई.

तान्या देओल (Tanya Deol) का लुक बेहद ही गॉर्जियस लग रहा था. उनके सामने न्यूली ब्राइड कार्ला भी फीकी पड़ती नजर दिखीं. तान्या देओल ने पार्टी के लिए पिंक कलर की साड़ी को चुना, जोकि उन पर हद से ज्यादा खिल रही थी. तान्या की ये साड़ी रफल साड़ी थी.

तान्या देओल ने अपनी ब्यूटी और लुक्स के लिए फेस पर फ्लॉलेस मेकअप किया, जोकि न्यूडटोन में है. बॉबी देओल (Bobby Deol) और उनकी पत्नी तान्या देओल का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर तान्या देओल की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply