भाई की फिल्म बोले चूड़ियां में लीड एक्टर होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस अभिनेत्री के साथ करेंगे रोमांस!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी 'बोले चूड़ियां' फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। भाई की फिल्म में नवाजुद्दीन श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

'बोले चूड़ियां' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखेंगे! (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की तमाम सीरियस फिल्मों और बायोपिक्स में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर खुद को साबित कर चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब एक रोमांटिक फिल्म में भी हाथ आजमाने की तैयारी कर रहे हैं। नवाजुद्दीन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। दरअसल नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ‘बोले चूड़ियां’ फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। शमास इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट करना चाहते हैं। उन्होंने श्रद्धा कपूर को फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुनाई है, जो एक्ट्रेस को काफी पसंद आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाजुद्दीन को भी फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है। फैंस की डिमांड पर नवाजुद्दीन रोमांटिक फिल्म करने के लिए राजी हुए हैं। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फिलहाल इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है। उन्होंने शमास को जवाब देने के लिए कुछ वक्त मांगा है। दरअसल इस समय श्रद्धा अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3’ और ‘साहो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3’ की शूटिंग मुंबई, लंदन समेत कई जगहों पर शेड्यूल की गई है। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे। इस समय वरुण और श्रद्धा एक बार फिर अपने जबरदस्त डांस का जलवा बिखेरने की तैयारी कर रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दी ‘बोले चूड़ियां’ से जुड़ी यह जानकारी…

वहीं दूसरी ओर ‘साहो’ में श्रद्धा के अपोजिट बाहुबली प्रभास नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग खाड़ी देशों में शेड्यूल की गई है। फिल्म का करीब 70 फीसदी हिस्सा शूट किया जा चुका है। यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘ठाकरे’ रिलीज हुई थी। यह शिवसेना पार्टी के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में नवाजुद्दीन के अभिनय को काफी सराहा गया। शिवसेना से राज्यसभा सांसद संजय राउत इस फिल्म के लेखक और प्रोड्यूसर थे। बालासाहेब के बाद अब संजय राउत ने दिवंगत नेता जॉर्ज फर्नांडिस की बायोपिक बनाने का भी फैसला किया है। बहरहाल इस साल नवाजुद्दीन की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ रिलीज होगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ अथिया शेट्टी नजर आएंगी। देबा मित्र हसन इस फिल्म के निर्देशक हैं।

देखें श्रद्धा कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।