Bole Chudiyan Movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में नई एंट्री, इस रोल में दिखेंगे अनुराग कश्यप

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan Movie) में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का कैमियो रोल होगा।

'बोले चूड़ियां' फिल्म में अनुराग कश्यप भी दिखेंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Bole Chudiyan Movie) से मौनी रॉय (Mouni Roy) अलग हो चुकी है। फिल्ममेकर्स ने नई एक्ट्रेस के नाम पर मुहर लगा दी है। फिलहाल एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। अब इस फिल्म से फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी जुड़ गए हैं। फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा।

अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘हां मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां कर रहा हूं। फिलहाल अभी आपको बताने के लिए इतना ही है मेरे पास। मैंने ये फिल्म करने के लिए हां इसलिए कहा क्योंकि नवाज ने मुझसे पहली बार कुछ मांगा है और मैं उसपर विश्वास करता हूं।’

फिल्म ‘मुक्कबाज’ का एक किस्सा सुनाते हुए अनुराग कश्यप ने बताया कि बरेली में फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शूट करने की रिक्ववेस्ट की। जिसके बाद वह एक दिन के लिए बरेली आए और ‘मुक्काबाज’ फिल्म का गाना (मुश्किल है अपना मेल प्रिये) शूट किया।

बताते चलें कि अनुराग कश्यप ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’ बनाई थी। अनुराग की फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ में भी नवाजुद्दीन लीड रोल में नजर आए थे। कई मौकों पर नवाजुद्दीन अनुराग कश्यप का शुक्रिया अदा कर चुके हैं। वह कहते हैं कि अनुराग की बदौलत ही आज वह इस मुकाम पर हैं। बहरहाल नवाजुद्दीन की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ अगस्त से फ्लोर पर जा सकती है। अभिनेता के भाई शमास सिद्दीकी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

जानिए अनुराग कश्यप की किस फिल्म में टीवी एक्टर नकुल मेहता आएंगे नजर

वीडियो में देखिए अनुराग कश्यप ने ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ फिल्म पर क्या रिएक्शन दिया?

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।