Happy New Year 2: अभिषेक बच्चन ने की शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण से ये बड़ी गुजारिश, कहा- एक बार फिर आए साथ

फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में धमाल मचाने वाली शाहरुख खान (Shahrukh khan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ऐसे में एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए एक तस्वीर साझा की है जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, फराह खान, सोनू सूद, बोमन ईरानी और जैकी श्रॉफ को हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल के लिए टैग किया हुआ है।

हैप्पी न्यू ईयर 2 के लिए एक्टर अभिषेक बच्चन बाकी सह-कलाकरों को याद दिलाते हुए (फोटो-सोशल मीडिया)

फराह खान द्वारा निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू ईयर (Happy new year) को साल 2014 में दिवाली पर रिलीज़ किया गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और फिल्म की स्टार-कास्ट शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, फराह खान, सोनू सूद, बोमन ईरानी और जैकी श्रॉफ के लिए ये फिल्म उनके करियर की हिट फिल्मों में से एक रही। बॉक्स ऑफिस पर दोहरा शतक लगाते हुए, यह फिल्म निर्देशक के रूप में फराह खान की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी है।

हाल ही में फिल्म से जुड़े एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक हास्यपद तस्वींर पोस्ट करते हुए, फिल्म के बाकी अन्य कलाकारों से एक छोटी से गुजारिश कर डाली। रविवार को अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए एक चलते हुए टेम्पो की तस्वीर साझा की। जिस पर पीछे एक छोटा सा बच्चा बैठा हुआ था। जिस पर नंदू लिखा था, जो फराह खान की 2014 की पर रिलीज़ हुई फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में उनके चरित्र का नाम भी था।

ऐसे में अपना मजाकिया दिमाग को लगाते हुए, अभिषेक बच्चन ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, फराह खान, बोमन ईरानी, ​​सोनू सूद और जैकी श्रॉफ को टैग करते हुए कहा कि उन्हें इस फिल्म के सीक्वल के लिए एक साथ आना चाहिए।

यहां देखिए उनका ये फनी पोस्ट…

आपको बता दें अभिषेक बच्चन जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार हैं। अभिनेता हाल ही में अनुराग बसु के निर्देशन में बनी रही फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म को एक्शन कॉमेडी वाला कहा जाता है। जिसमें उनके साथ राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाले हैं। पहले यह फिल्म पहले कंगना रनौत की अभिनीत फिल्म पंगा के साथ 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होनी थी। हालांकि बाद में फिल्म के निर्देशकों ने फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कुछ बदलाव किए और अब ये फिल्म 21 फरवरी, 2020 को स्क्रीन पर दस्तक देंगी।

यहां देखिए अभिषेक बच्चन का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।