मलंग के लिए आदित्य रॉय कपूर कर रहे जमकर तैयारी, वजन घटाने के बाद अब करेंगे ये काम

आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapur) अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग (Malang) में एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। जिसके लिए आज कल वो जमकर मेहनत कर रहे हैं। कलंक में अपना वजन घटाने वाले आदित्य रॉय कपूर को इस फिल्म में आप एक अलग रूप में देखने वाले हैं।

फिल्म मलंग के लिए आदित्य रॉय कपूर कर रहें हैं जमकर तैयारी (फोटो-इंस्टाग्राम)

फिल्म कलंक(Kalank) में देव चौधरी की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) को इस रोल को सभी के द्वारा काफी पसंद किया गया। फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन सेलेब्स के अभिनय की हर किसी ने तारीफ की। फिल्म कलंक में न्यूज एडिटर की भूमिका निभाने वाले आदित्य रॉय कपूर अपनी आने वाली फिल्म मलंग(Malang) में एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

आदित्य रॉय कपूर ने अपनी इस एक्शन फिल्म के सीक्वेंस की शूटिंग हाल ही में मॉर्रिसस में पूरी की है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर दो अलग-अलग रूपों में दिखाई देंगे। सोर्सेस के अनुसार आदित्य ने फाइनल सीक्वेंस की शूटिंग से पहले एक महीने ट्रेनिंग ली एक्शन फाइट सीन की ट्रेनिंग ली थी। इस एक्शन सीन को शूट करते समय कैमरा के सामने आदित्य काफी दुबले-पतले दिखाई दे रहे थे। एक करीबी सूत्र के मुताबिक अभिनेता ने फिल्म के लिए करीब 7 किलो वजन कम किया था वहीं अब इस फिल्म में एक्शन आउटिंग के लिए एक्टर को करीब 9 किलो वजन बढ़ाना पड़ेगा।

सूत्रों के हवाले से…

उन्हें पहले उन हिस्सों के लिए शूट करना था, जिसमें उन्हें फिल्म में दुबले दिखाई देना था। जिसके लिए वो एक सख्त डाइट पर थे। जिसके लिए उन्होंने घंटो-घंटो जिम में वर्कआउट किया था। गोवा और मॉरीशस में फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग के बाद, उन्होंने अब मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। इस शेड्यूल के लिए उन्हें लगभग नौ किलो वजन बढ़ाना पड़ेगा। जिसके लिए आदित्य ने अपनी डाइट में कुछ चैंजेस किये हैं। वो अधिक कैलोरी वाली चीजों को खा रहे हैं। वह हर दिन दो घंटे वर्कआउट करते हैं।

आपको बता दें मलंग में आदित्य रॉय कपूर गोवा में रहने वाले एक व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे। जिसकी लाइफ एक घटना होने के बाद पूरी तरह से बदल जाती है। आदित्य के साथ फिल्म में दिशा पटानी अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साल 2020 की शुरूआत में बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी।

यहां देखिए आदित्य रॉय कपूर का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।