अमिताभ बच्चन को पसंद आया ये वीडियो, कमेंट में लिखा- अरे यार…दे दो ना बेचारे को खाना

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर एक वीडियो में टैग किया। फिर क्या था, वीडियो देखने के बाद बिग बी को मजबूरन कहना पड़ा, 'अरे यार...दे दो ना बेचारे को खाना।'

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब भी देते हैं। हाल ही में अमिताभ की एक फैन ने उन्हें एक वीडियो में टैग किया था। वीडियो देखने के बाद अमिताभ खिलखिला उठे और ‘अरे यार…दे दो ना बेचारे को खाना’, लिखने को मजबूर हो गए।

जैस्मिन जानी नाम की यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) को टैग किए गए इस वीडियो में एक बच्चा खाने को लेकर इस तरह अपनी जीभ बाहर निकाल रहा है जैसे मानो उसे कितनी भूख लगी हो। बच्चे के पास दिख रहा युवक खाना खा रहा है। एक शख्स ने उस बच्चे को पकड़ा हुआ है और दूसरा शख्स उसका वीडियो बना रहा है।

बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरे यार, दे दो ना बेचारे को खाना।’ अभी तक वीडियो को 934 लोगों ने री-ट्वीट किया है और 6 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। गौरतलब है कि जैस्मिन जानी ने ही कुछ दिनों पहले लंदन में भेलपुरी बेच रहे विदेशी के एक वीडियो में बिग बी को टैग किया था।

अमिताभ बच्चन को वह वीडियो भी काफी पसंद आया था। बिग बी ने उसपर कमेंट किया था, ‘भेरी भेल डन।’ महानायक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म ‘बदला’ सुपरहिट रही। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में थीं। तापसी इससे पहले उनके साथ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ में नजर आ चुकी हैं। अमिताभ जल्द ही रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को भी होस्ट करते नजर आएंगे।

सत्ते पे सत्ता फिल्म के रीमेक में यह एक्टर निभाएगा महानायक अमिताभ बच्चन का किरदार

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।